Friday, April 12, 2024
HomeIndiaVserv ने भव्य कार्यक्रम के साथ अपना 7वां स्थापना दिवस मनाया

Vserv ने भव्य कार्यक्रम के साथ अपना 7वां स्थापना दिवस मनाया

“मिशन 100 करोड़” का अनावरण किया

नई दिल्ली,   अपने 7वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर, अग्रणी प्रौद्योगिकी और आईटी समाधान प्रदाता Vserv ने 14 सितंबर, 2023 को कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में बड़े उत्साह और गर्व के साथ मनाया। विशिष्ट अतिथि और उद्योग प्रतिनिधि, इसे एक यादगार और प्रेरणादायक शाम बनाते हैं। शाम का मुख्य आकर्षण मुख्य अतिथि श्री के. महेश, आईएएस, विशेष निदेशक (प्रशिक्षण), प्रशिक्षण निदेशालय और एनसीटी दिल्ली सरकार की उपस्थिति थी, जिन्हें Vserv के सीईओ श्री साजिद अहमद ने सम्मानित किया। श्री रमन शुक्ला, वीएसईआरवी के मुख्य परिचालन अधिकारी। श्री महेश की बहुमूल्य अंतर्दृष्टि और विशाल अनुभव ने उत्सव में महत्वपूर्ण गहराई जोड़ दी।

VSERV के सभी संस्थापक (श्री जलज तिवारी, श्री निशांत ओहरी, श्री श्वावर यार खान, श्री नीरज ओझा, श्री विनीत विक्रम, श्री लिंकन कथूरिया, श्री शिवम पांडे और श्री हितेश श्रीवास्तव) उपस्थित थे। पिछले सात वर्षों में उनकी यात्रा और उपलब्धियों को याद करते हुए। इस कार्यक्रम ने “मिशन 100 करोड़” के लॉन्च के साथ एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर चिह्नित किया, जो एक महत्वाकांक्षी पहल है जो ग्राहकों के व्यापक स्पेक्ट्रम तक पहुंचने और अपनी सेवा पेशकश को बढ़ाने के लिए Vserv की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।
सम्मानित अतिथि में पुलिस प्रशिक्षण अकादमी के डीसीपी श्री जितेंद्र मणि त्रिपाठी, आईपीएस शामिल थे, जिनकी उपस्थिति ने इस कार्यक्रम को सम्मानित किया; श्री प्रभास कुमार, एजीएम-आईटी, एसबीआई पटना, जिन्होंने प्रौद्योगिकी और बैंकिंग के भविष्य पर अंतर्दृष्टि साझा की; और एसबीआई बोर्ड के सलाहकार श्री अजय खन्ना, जिनकी उपस्थिति वीएसईआरवी और एसबीआई के बीच मजबूत साझेदारी को दर्शाती है।

इस कार्यक्रम में वित्त मंत्रालय से रविंदर कुमार, एनआईसी से वरिष्ठ निदेशक (आईटी) प्रवीण चंद्र धर और आईटी मंत्रालय से श्री राघवेंद्र और श्री राहुल जैसे प्रतिष्ठित व्यक्तियों की मेजबानी करने का सौभाग्य भी मिला, जिन्होंने मूल्यवान उद्योग को साझा किया। दृष्टिकोण और रुझान. संयुक्त राष्ट्र के साथ परियोजना पर श्री राहुल सिंह ने एआई के उपयोग पर अपने अनुभव और अन्वेषण को साझा किया। टीवी टुडे, सुब्रोस और लेनोवो सहित प्रमुख उद्योग खिलाड़ियों के प्रतिनिधियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया, जिसमें Vserv द्वारा महत्व दी जाने वाली सहयोगात्मक भावना और साझेदारी पर प्रकाश डाला गया।

कुछ आमंत्रित व्यक्ति जैसे लेफ्टिनेंट कर्नल। हिमांशी सिंह, लेफ्टिनेंट कर्नल विनीता दलाल, सुश्री आरती शर्मा, सुश्री निधि सैनी ने दक्षता और उत्पादकता में सुधार के लिए Vserv एजुकेशनल वर्टिकल विकसित करने पर अपने अनुभव साझा किए। शिक्षा जगत के प्रतिनिधियों ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई, मेवाड़ इंस्टीट्यूशन की निदेशक डॉ. अलका अग्रवाल और अन्य लोगों ने शाम में योगदान दिया। शाम का संचालन वीएसईआरवी का प्रतिनिधित्व करने वाले डॉ. सुधीर गौड़ और रिदम ने उत्कृष्ट ढंग से किया, जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि कार्यक्रम निर्बाध रूप से चले और दर्शकों को पूरे समय बांधे रखे।

संस्कृति और मनोरंजन का स्पर्श जोड़ने के लिए, टीम Vserv ने संगठन के भीतर विविधता और प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए मनमोहक सांस्कृतिक गतिविधियाँ प्रस्तुत कीं।
Vserv ने कंपनी के विकास और सफलता में उनकी प्रतिबद्धता और योगदान को स्वीकार करते हुए, अपने समर्पित कर्मचारियों को दीर्घकालिक सेवा पुरस्कारों से सम्मानित करने और पुरस्कृत करने का अवसर भी लिया। Vserv का 7वां स्थापना दिवस समारोह इसकी उत्कृष्टता और नवीनता की यात्रा का एक प्रमाण था, जिसने “मिशन 100 करोड़” पर आगे बढ़ते हुए और भी उज्जवल भविष्य के लिए मंच तैयार किया। यह आयोजन ज़बरदस्त सफल रहा, जिसने उपस्थित लोगों को प्रौद्योगिकी और आईटी समाधानों की दुनिया में नई ऊंचाइयां हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

श्री विनय अग्रवाल, श्री संजीव भाटिया, श्री राजीव शोरी, श्री नितेश जैसे वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति
Vserv के बारे में:
Vserv एक अग्रणी प्रौद्योगिकी और आईटी समाधान प्रदाता है जो अपने ग्राहकों को नवीन और मूल्य-संचालित समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। व्यवसायों को बदलने और अत्याधुनिक तकनीक के साथ संगठनों को सशक्त बनाने के मिशन के साथ, Vserv ने खुद को उद्योग में एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में स्थापित किया है। कुशल जनशक्ति और साइबर सुरक्षा सेवाओं के निर्माण के लिए वीएसईआरवी अकादमी जैसी Vserv पहल भारत के आईटी क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments