Tuesday, August 20, 2024
HomeLife Styleरोल्स-रॉयस मोटर कार्स ऑल-इलेक्ट्रिक सुपर कूप, स्पेक्टर: भविष्य के लिए तैयार

रोल्स-रॉयस मोटर कार्स ऑल-इलेक्ट्रिक सुपर कूप, स्पेक्टर: भविष्य के लिए तैयार


रोल्स-रॉयस मोटर कार्स ऑल-इलेक्ट्रिक सुपर कूप, स्पेक्टर: भविष्य के लिए तैयार

रोल्स-रॉयस के ऑल-इलेक्ट्रिक कूप को परिभाषित करने वाले ब्रांड स्पेक्टर ने एक ऐतिहासिक और अद्वितीय मिशन पूरा किया है: एक 1.5 मिलियन-मील परीक्षण कार्यक्रम जो 400 से अधिक वर्षों के उपयोग का अनुकरण करता है। ब्रांड के 120 साल के इतिहास में सबसे अधिक मांग वाली विकास प्रक्रिया में, स्पेक्टर ने -40°F से +122°F तक के तापमान को सहन किया है, और ऐसी परिस्थितियों में जो आर्कटिक की बर्फ और बर्फ से लेकर रेगिस्तान, ऊंचे पर्वतीय दर्रों और प्रमुख तक हैं। दुनिया के शहरों।

स्पेक्टर के 141,200 डिजिटल ट्रांसमीटर-रिसीवर संबंधों और 25,000 प्रदर्शन-संबंधी कार्यों में से प्रत्येक की सावधानीपूर्वक निगरानी, ​​​​विश्लेषण और रोल्स-रॉयस इंजीनियरों द्वारा ट्यून किया गया है, एक प्रक्रिया जो अत्यधिक कुशल कार्य के 50,000 से अधिक सामूहिक घंटों का प्रतिनिधित्व करती है।

इसके परिणामस्वरूप स्पेक्टर के ध्वनिक प्रदर्शन, कॉर्नरिंग के तहत कंपोज़र, और चार्ज समय, इलेक्ट्रिक रेंज, और टॉर्क डिलीवरी के लिए स्टीयरिंग सटीकता से लेकर हर चीज में हजारों पुनरावृत्त सुधार हुए; प्रत्येक अपने आप में छोटा है, लेकिन ग्राहक अनुभव पर बड़े पैमाने पर समग्र संचयी प्रभाव के साथ

126359

जीवन शैली विश्लेषण

रोल्स-रॉयस के रूप में, Spectremustbe एक इंजीनियरिंग दौरे से अधिक है – इसे ग्राहकों को एक प्रामाणिक अल्ट्रा-लक्जरी अनुभव प्रदान करना चाहिए। इसलिए इसे ब्रांड की अनूठी जीवन शैली विश्लेषण प्रक्रिया के अधीन किया गया है, जो गुडवुड युग में लेबल के घर से निकलने वाले हर नए उत्पाद के विकास की सूचना देता है। यह अतिरिक्त परीक्षण कार्यक्रम मानक वाहन आकलन से परे जाता है ताकि यह शामिल किया जा सके कि ग्राहक रोजमर्रा के वाहन का उपयोग कैसे करते हैं।

जीवन शैली विश्लेषण ब्रांड के विस्तृत ज्ञान और लक्जरी उपभोक्ता की समझ, और लक्जरी क्षेत्र में निरंतर खुफिया जानकारी एकत्र करने पर आधारित है। यह इंजीनियरों को नई रोल्स-रॉयस पर रखी जाने वाली बहुत विशिष्ट मांगों का अनुमान लगाने में सक्षम बनाता है और यह सुनिश्चित करता है कि अंतिम डिजाइन और इंजीनियर अनुभव में उपयुक्त विशेषताएं और प्रतिक्रियाएं शामिल हों।

इस ज्ञान का उपयोग करते हुए, इंजीनियरों ने Rolls-Royce के ग्राहकों के लिए विशेष रुचि वाले चरों की एक श्रृंखला को ध्यान में रखा। उदाहरण के लिए, उन्होंने जांच की कि स्पेक्टर की प्रणोदन प्रणाली ने चीन में सान्या द्वीप, संयुक्त अरब अमीरात में दुबई, कैलिफ़ोर्निया में नापा घाटी और ब्रांड के घरेलू बाजार में लंदन समेत दुनिया के सबसे विशिष्ट एन्क्लेव में और आसपास के विशिष्ट मार्गों पर प्रदर्शन किया।

126360

यह परीक्षण राजमार्ग गति पर प्रदर्शन तक ही सीमित नहीं है। कुछ सिटी सेंटर डेस्टिनेशंस का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए भी किया जाता है कि चार-पहिया स्टीयरिंग जैसी सुविधाएँ सीमित स्थान के साथ सड़क क्षेत्रों और स्वामित्व शैलियों तक पहुँचने के लिए आवश्यक गतिशीलता लाभ प्रदान करती हैं। वास्तव में, मेफेयर, केंसिंग्टन और चेल्सी के लंदन बोरो में और उसके आसपास परीक्षण में उच्च सड़क आवासीय और लक्जरी खुदरा स्थानों के लिए उपयुक्त रियर एक्सल स्टीयरिंग शामिल था।

इसी तरह, दुनिया भर में स्पेक्टर के वातावरण के कारण, कई स्थैतिक परीक्षण प्रक्रियाएं मौजूद हैं जो ग्राहकों की प्रमुख चिंताओं को दूर करती हैं। इनमें शामिल है कि क्या वाहन के अंदर सामान्य टेलीफोन वार्तालाप किया जा सकता है।

साथ ही, यह हेलीकॉप्टर के साथ इसके लिए इंतजार कर रहा है, चुनिंदा गगनचुंबी इमारतों के बीच कार के इन-कार इंटरनेट कनेक्शन की ताकत, और कार के अंदर कुछ वस्तुओं को रखे जाने पर आसानी से पहुंच – लंबे परिधान बैग tuxedos की रक्षा के लिए उपयोग किया जाता है और गाउन।

तकनीकी सड़क परीक्षण की तरह, वाहन के विनिर्देशों या प्रदर्शन के लिए आवश्यक संशोधनों को उजागर करने के लिए जीवन शैली विश्लेषण परीक्षण चरण निर्धारित किया गया है। उदाहरण के लिए, एक खड़ी पहाड़ी पर बिजली-सहायता वाले दरवाजों का परीक्षण करने के बाद – लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया की पहाड़ियों में आम तौर पर खड़ी पगडंडियों की नकल करते हुए – इंजीनियरों ने जाइरो और जी-फोर्स सेंसर जोड़े ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि दरवाजे समान सहज गति से खुले और बंद हों, चाहे कुछ भी हो। अनुदैर्ध्य या अनुप्रस्थ पार्किंग कोण।

126361

इसके अलावा, स्पेक्टर की स्टीयरिंग सटीकता का परीक्षण करने के लिए एक कोने का इतनी बार उपयोग किया गया था, जो मार्के के इंजीनियरों का मानना ​​​​है कि रोल्स-रॉयस के इतिहास में सबसे सटीक है, और गुडवुड, वेस्ट ससेक्स में रोल्स-रॉयस के घर के बाहरी इलाके में स्विच को डब किया है। “स्पेक्टर कॉर्नर”।

उपयुक्त रूप से, रोल्स-रॉयस की होम मार्केट कैपिटल, लंदन में जीवनशैली विश्लेषण परीक्षण के दौरान, स्पेक्टर ने ग्राहक डिलीवरी की तैयारी में अपनी 1.5 मिलियन-मील की यात्रा पूरी कर ली है, जो इस वर्ष की अंतिम तिमाही में शुरू होगी।

article





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments