Monday, August 19, 2024
HomeEntertainmentपूनम पांडे राष्ट्रीय सम्मान के लिए दृढ़ रहीं, मालदीव की शूटिंग रद्द...

पूनम पांडे राष्ट्रीय सम्मान के लिए दृढ़ रहीं, मालदीव की शूटिंग रद्द की

पूनम पांडे राष्ट्रीय सम्मान के लिए दृढ़ रहीं, मालदीव की शूटिंग रद्द की
अनिल बेदाग, मुंबई
एक साहसी कदम में, प्रसिद्ध व्यक्तित्व, पूनम पांडे ने भारत के माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के गौरव के साथ एकजुटता के प्रतीक के रूप में मालदीव में अपनी आगामी शूटिंग रद्द करने का फैसला किया है। प्रधानमंत्री मोदी की लक्षद्वीप यात्रा के संबंध में मालदीव कैबिनेट में तीन उप मंत्रियों द्वारा हाल ही में की गई अपमानजनक टिप्पणियों के आलोक में, पूनम पांडे ने मौद्रिक लाभ पर राष्ट्रीय सम्मान को प्राथमिकता देकर एक सैद्धांतिक रुख अपनाया।
    इन मंत्रियों का कहना था कि इस यात्रा का उद्देश्य लक्षद्वीप को मालदीव के वैकल्पिक पर्यटन स्थल के रूप में बढ़ावा देना है। पूनम पांडे ने अपना अटूट समर्थन व्यक्त किया और अपनी प्रभावशाली पहुंच के लिए जाने जाने वाले मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट करके अपनी निष्ठा प्रदर्शित की।
“हमारे देश और उसके नेताओं की गरिमा को बनाए रखना आवश्यक है। मैं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के प्रति अनादर दिखाने वालों को निलंबित करने के फैसले के साथ दृढ़ता से खड़ी हूं। हमारे राष्ट्र के लिए हमारी एकता और सम्मान हमेशा पहले आना चाहिए” पूनम पांडे ने टिप्पणी की
    पूनम पांडे का यह साहसी निर्णय राष्ट्रीय गौरव और नेताओं के सम्मान के महत्व के बारे में एक शक्तिशाली संदेश भेजता है। उनकी शूटिंग का रद्द होना उन मूल्यों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है जो महज व्यावसायिक हितों से परे हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments