Home India सांसद सुधीर गुप्ता ने अमृत यात्रा के अंतर्गत सुवासरा विधानसभा का दौरा किया

सांसद सुधीर गुप्ता ने अमृत यात्रा के अंतर्गत सुवासरा विधानसभा का दौरा किया

0
सांसद सुधीर गुप्ता ने अमृत यात्रा के अंतर्गत सुवासरा विधानसभा का दौरा किया

मंदसौर – अमृत यात्रा के तहत आज संसदीय क्षेत्र की सुवासरा विधानसभा के ग्राम सेमलिया रानी, काचरिया जाट, चिकला, फतेहपुर चिकली एवं करणपुरा में गा्रमीणजन से चर्चा की व केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।
सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार किसान, महिला सशक्तिकरण एवं गरीब कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। पहले महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत धुएं से मुक्ति दिलाई फिर जो महिला दो-दो किलोमीटर दूर से पानी लाती थी आज अपने घर पर ही पानी उपलब्ध हो रहा है। गरीबों के सिर पर छत नहीं थी। कांग्रेस सरकार ने उनकी इस सबसे बड़ी व्यथा को नहीं सुनी। लेकिन मोदी सरकार ने आते ही गरीबों के आवास का सपना पूरा किया। किसानों को आधुनिक सुविधाएं देने के साथ ही किसानों की आय को बढ़ाना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। आज पीएम किसान स्वनिधि योजना के तहत किसानों को 6 हजार रूपए मोदी सरकार दे रही है वहीं 4 हजार रूपएं शिवराज सरकार दे रही। किसानों को सिंचाई के लिए भरपूर पानी मिले इसलिए क्षेत्र में दो बड़ी सिंचाई योजनाओं सुवासरा-शामगढ़ एवं कयामपुर सिंचाई योजना पर कार्य हो रहा है। उन्होने कहा कि 10 सालों में जो देश ने विकास की रफतार पकड़ी है उसके पीछे मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का हाथ है। सांसद गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आमजन तक पहुंचाए।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्री प्रतिनिधि श्री विजय पाटीदार, मंडल अध्यक्ष श्री ओपी परमार, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष श्री जितेंद्रसिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री रघुनाथसिंह, श्री भगवतीलाल सुरावत, जनपद सदस्य श्री सुरेन्द्रसिंह, महामंत्री श्री लाभचंद्र सूर्यवंशी, उपाध्यक्ष श्री नटवरसिंहसहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here