Tuesday, April 16, 2024
HomeBusinessशैम्पू हेयर कॅलर ब्रांड 'गोदरेज सेल्फी' लॉन्च किया

शैम्पू हेयर कॅलर ब्रांड ‘गोदरेज सेल्फी’ लॉन्च किया

जीसीपीएल ने 15 रु. का शैम्पू हेयर कॅलर ब्रांड गोदरेज सेल्फी‘ लॉन्च कियाये शैम्पू हेयर कॅलर्स 680 करोड़ रुपये के बाजार अवसर पर लक्षित हैं

  • 15 रुपये के शैंपू हेयर कॅलर वेरिएंट के साथ बाजार में तहलका मचाया – पहलासबसे किफायती शैंपू हेयर कॅलर किया गया लॉन्च

 

मुंबई, 17 अगस्त 2023: 15 रुपये में एक नए शैम्पू हेयर कॅलर ब्रांड के साथ, भारत की सबसे बड़ी हेयर कॅलर कंपनियों में से एक, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) ने भारत में हेयर कॅलर को काफी किफायती रूप में उपलब्ध कराया है। कंपनी ने 5 मिनट का त्वरित शैम्पू हेयर कॅलर ब्रांड ‘गोदरेज सेल्फी’ लॉन्च करके हेयर कॅलरिंग को सभी के लिए सुविधाजनक रूप से सुलभ बना दिया।

भारतीय शैम्पू हेयर कॅलर बाजार वर्तमान में 680 करोड़ रुपये का है। इस फॉर्मट ने पूरे देश में तेजी से लोकप्रियता हासिल की है। इसके अतिरिक्त, 1500 करोड़ रुपये से अधिक का बाजार है जिसमें हेयर कॅलर पाउडर और मेहंदी जैसे प्रारूपों का उपयोग करने वाले उपभोक्ता शामिल हैं। बालों के रंगों में विशेषज्ञता के अपने इतिहास के साथ, जीसीपीएल को अब गोदरेज सेल्फी के साथ एक ऐसे शैम्पू हेयर कॅलर के रूप में पहली ऐसी बढ़त मिली है, जो 15 रुपये की शानदार कीमत पर पेश किया गया है।

ब्रांड लॉन्च के पीछे के उद्देश्य को स्पष्ट करते हुए, नीरज सेनगुट्टुवनकैटेगरी हेड – हेयर केयरगोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) ने कहा, ”शैम्पू हेयर कॅलर सचमुच ऐसा हेयर कॅलर फॉर्मट है जिसका उपयोग काफी आसानीपूर्वक स्वयं किया जा सकता है। इसलिए, हमने अपने नए शैम्पू हेयर कॅलर ब्रांड का नाम गोदरेज सेल्फी रखा है। ब्रांड का लक्ष्य पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए केवल 15 रुपये से शुरू होने वाले छोटे और लंबे हेयर पैक विकल्प प्रदान करके भारत में हेयर कॅलर बाजार को सभी के लिए सहज सुलभ बनाना है।”

श्री नीरज ने आगे कहा, “जीवन के सभी क्षेत्रों में उपभोक्ता सुविधाजनक और किफायती समाधान की तलाश में हैं, जीसीपीएल सबसे किफायती शैम्पू हेयर कॅलर – गोदरेज सेल्फी’ के साथ हेयर कॅलर श्रेणी में धमाल मचा रहा है।”

गोदरेज सेल्फी अपने बेहतर फॉर्मूलेशन के कारण शानदार उत्पाद है। इसका नो-अमोनिया फ़ॉर्मूला बालों को ख़राब होने से बचाता है। यह उत्पाद एलोवेरा के गुणों से भरपूर है जो बालों को कोमलता और चिकनाई प्रदान करता है। यूनिसेक्स उत्पाद दो आकारों में आता है। 15 रुपये का पैक विशेष रूप से छोटे बालों वाले उपभोक्ताओं के लिए है, जबकि मानक बड़ा पैक मुख्य रूप से लंबे बालों वाले उपभोक्ताओं के लिए है।

गोदरेज सेल्फी शैम्पू हेयर कॅलर बालों को रंगने का सबसे सहज और परेशानी मुक्त अनुभव है। उत्पाद का उपयोग करने के लिए, बस पाउच को काटें और सामग्री को सूखे बालों पर लगाएं। इससे पूरी तरह मसाज करें और फिर 5 मिनट में धो लें। यह उन उपभोक्ताओं के लिए एक सुविधाजनक विकल्प है जिनके पास सैलून जाने या पारंपरिक हेयर कॅलर उत्पादों का उपयोग करने का समय या संसाधन नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments