Monday, April 15, 2024
HomeBusinessवेस्टसाइड ने फैशन और रिटेल की प्रतिष्ठित विरासत के गौरवपूर्ण 25 वर्ष...

वेस्टसाइड ने फैशन और रिटेल की प्रतिष्ठित विरासत के गौरवपूर्ण 25 वर्ष पूरे किए

अनिल बेदाग, मुंबई
टाटा घराने के प्रतिष्ठित घरेलू ब्रांड, वेस्टसाइड ने फैशन, जीवनशैली और घर की साज-सज्जा को फिर से परिभाषित करने में अपनी परिवर्तनकारी यात्रा के 25 साल पूरे होने का गर्व से जश्न मनाया। स्टाइल के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ, ब्रांड ने न केवल खरीदारी के अनुभव में महत्वपूर्ण बदलाव ला दी, बल्कि अपनी पेशकशों के माध्यम से भारतीयता की भी खुशियाँ मनाई।
      वेस्टसाइड की रजत जयंती का भव्य उत्सव एनसीपीए के एक्सपेरिमेंटल थिएटर में आयोजित हुआ, जिसमें शानदार फैशन शो, आकर्षक नृत्य प्रस्तुतियाँ और खाद्य एवं पेय पदार्थों का सुस्वादु आनंद शामिल था।
उल्लेखनीय एक-तिहाई शताब्दी में, वेस्टसाइड ने लगातार फैशन के चलन निर्धारित किए, चर्चाओं को उत्प्रेरित किया और भारतीय फैशन परिदृश्य के भीतर सीमाओं को आगे बढ़ाया। वेस्टसाइड भारतीय बॉडी साइज़िंग को पेश करने वाला पहला ब्रांड था, और समावेशिता और बॉडी पॉजिटिविटी के प्रति इसका समर्पण ग्राहकों को गहराई से पसंद आया। कोलकाता के कैमक स्ट्रीट में में अपने पहले स्टोर से शुरुआत करके 2023 में 225 स्टोर तक पहुँचने वाले, वेस्टसाइड फैशन को लगातार नए ढंग से परिभाषित करता रहा।
सोच-विचारकर तैयार किए गए मेकअप और स्किनकेयर लाइनों से लेकर भारतीय परिधानों की नवीन व्याख्याओं तक, वेस्टसाइड ने निर्विवाद रूप से भारत के सर्वोत्कृष्ट फैशन ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाई। सुविधा और स्टाइल को सहजता से एकीकृत करते हुए, ब्रांड ने अपने नवीनतम क्रिएशंस को ध्यानपूर्वक सुव्यवस्थित डिस्प्ले के माध्यम से प्रदर्शित किया, जो बेहतर खरीदारी अनुभव प्रदान करने की इसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
     अपने विविध उप-ब्रांडों जैसे उत्सा, बॉम्बे पैस्ले, ज़ुबा, वर्क, एनयूओएन, एल.ओ.वी., वार्डरोब, जिया, डब्ल्यूईएस, एनओएन मेन, ई.टी.ए., स्टूडियोवेस्ट, वेस्टसाइड किड्स वियर, वेस्टसाइड फुटवियर और होम एसेंशियल्स के साथ, वेस्टसाइड विविध प्रकार की रुचियों और पसंद के उत्पाद उपलब्ध कराता है। यह व्यापक पोर्टफोलियो अपने ग्राहकों की जरूरतों के हर पहलू को पूरा करने के लिए ब्रांड के समर्पण को दर्शाता है।
ट्रेंट लिमिटेड की सीओओ श्रीमती शैलिना पार्टि ने इसके विस्तार के बारे में बताते हुए कहा, “वर्षों से वेस्टसाइड का विकास पथ इसके निरंतर विकास और अनुकूलन क्षमता का प्रमाण रहा है। जैसा कि हमने इस प्रतिष्ठित ब्रांड के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया, हमने इसकी यात्रा पर विचार किया और आगे आने वाली रोमांचक संभावनाओं पर गौर किया।”
      वेस्टसाइड में कस्टमर एंड ब्यूटी के हेड, श्री उमाशन नायडू ने कहा, “वेस्टसाइड में, हमारा जुनून सिर्फ फैशन तक सीमित नहीं है; यह एक जीवंत समुदाय को बढ़ावा देने और सार्थक प्रतिबद्धताओं के लिए सुरक्षित आश्रयों का पोषण करने के बारे में है। हमें भारतीय जीवनशैली ब्रांड होने पर गर्व है जो आधुनिक भारत में स्टाइल और उपलब्धता के बीच सेतु बनाता है। विकास और प्रगति की भावना को अपनाते हुए, हम अपने दूरदर्शी नेतृत्वकर्ताओं, सुश्री सिमोन टाटा और श्री नोएल टाटा का स्मरण करते हैं, जिन्होंने सर्वोत्कृष्ट टाटा मूल्यों के साथ हमारे मार्ग को तैयार किया है।”
हमारा आशा, उत्सुकता और बेहद जुनून की सोच रखते हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments