Home World वेल्स फारगो एक्टिव चार्ज कार्ड की समीक्षा

वेल्स फारगो एक्टिव चार्ज कार्ड की समीक्षा

0
वेल्स फारगो एक्टिव चार्ज कार्ड की समीक्षा

[ad_1]

2% असीमित नकद पुरस्कार – कार्डधारक अपनी खरीद पर 2% असीमित नकद पुरस्कार अर्जित करते हैं, सक्रिय करने के लिए कोई श्रेणी नहीं है या पालन करने के लिए कमाई की सीमा नहीं है।

ऐसे अन्य कार्ड हैं जो कुछ श्रेणियों पर उच्च कैश बैक दरों की पेशकश करते हैं, और जब वे इसके लायक हो सकते हैं, तो उन्हें अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है। और वे अक्सर उन खरीदारियों में भी सीमित और सीमित होते हैं जिन पर वे लागू होते हैं। वेल्स फ़ार्गो एक्टिव कैश® कार्ड किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एकदम सही है जो उपयोग में आसान कार्ड चाहता है जो अभी भी उच्च पुरस्कार प्रदान करता है: आप तुरंत अपनी खरीदारी पर सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास निश्चित पुरस्कार अर्जित करेंगे, जिसमें कोई सीमा या हुप्स नहीं है। के माध्यम से कूदने के लिए।

$200 नकद साइन-अप बोनस — न्यू वेल्स फ़ार्गो एक्टिव कैश® कार्डधारक पहले तीन महीनों में खरीदारी पर केवल $500 खर्च करने पर $200 का नकद साइन-अप बोनस अर्जित कर सकते हैं। बिना वार्षिक शुल्क वाले कार्ड के लिए यह न केवल एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी साइन-अप बोनस है, बल्कि यह उन चीजों में से एक है जो इस वेल्स फारगो क्रेडिट कार्ड को अन्य 2% कैशबैक कार्ड से अलग करता है। हमें अभी तक 2% असीमित नकद पुरस्कार के साथ एक और क्रेडिट कार्ड नहीं मिला है जो साइन-अप बोनस भी प्रदान करता है।

15 महीने का इंट्रो ऑफर 0% एपीआर पर – नए कार्डधारक पूरे 15 महीनों के लिए नई खरीदारी और योग्य बैलेंस ट्रांसफर पर शुरुआती 0% एपीआर का आनंद ले सकते हैं। (इस अवधि के बाद, 19.99%, 24.99% या 29.99% चर APR की एक बेंचमार्क दर लागू होती है।) यह केवल 0% की APR परिचयात्मक दर के लिए विपणन किए गए कार्डों की तुलना में एक शानदार पेशकश है। इसका मतलब है कि यह कार्ड आपको 2024 तक खरीदारी और बैलेंस ट्रांसफर पर ब्याज से बचने की अनुमति देगा!

ध्यान रखें कि कम ब्याज दर और कम बैलेंस ट्रांसफर शुल्क के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए बैलेंस ट्रांसफर को पहले 120 दिनों के भीतर पूरा किया जाना चाहिए।

कोई वार्षिक शुल्क नहीं — कई मामलों में, उच्च इनाम दरों का अर्थ उच्च वार्षिक शुल्क है। वेल्स फ़ार्गो एक्टिव कैश® कार्ड के साथ नहीं, जिसका वार्षिक शुल्क $0 है।

मोबाइल फोन की सुरक्षा – सैकड़ों डॉलर में एक विशिष्ट सेल फोन की कीमत के साथ, किसी प्रकार का बीमा होना एक अच्छा विचार है। इस वेल्स फ़ार्गो कार्ड के साथ, आप केवल अपने कार्ड से अपने सेल फ़ोन बिल का भुगतान करके $600 तक की अंतर्निहित सेल फ़ोन सुरक्षा प्राप्त कर सकते हैं। कवरेज $ 25 कटौती योग्य है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here