Thursday, February 29, 2024
HomeEntertainmentअजय देवगन जैसे पावर हाउस अभिनेता के साथ काम करना हमेशा उनकी...

अजय देवगन जैसे पावर हाउस अभिनेता के साथ काम करना हमेशा उनकी बकेट लिस्ट में था- वाणी कपूर

अजय देवगन जैसे पावर हाउस अभिनेता के साथ काम करना हमेशा उनकी बकेट लिस्ट में था- वाणी कपूर
अनिल बेदाग, मुंबई
खूबसूरत बॉलीवुड स्टार वाणी कपूर बहुप्रतीक्षित रेड 2 में अजय देवगन के साथ अभिनय कर रही हैं! युवा अभिनेत्री को शुद्ध देसी रोमांस और चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्मों में उनके ठोस अभिनय के लिए जाना जाता है और वॉर गर्ल एक बार फिर अजय देवगन के साथ अपनी फ्रेश केमिस्ट्री के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है।
      वाणी पहली बार अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं और कहती हैं कि पावर हाउस अभिनेता के साथ काम करना हमेशा उनकी बकेट लिस्ट में था।
वाणी कहती हैं, “कलाकारों के लिए, हमेशा उन लोगों की एक बकेट लिस्ट होती है जिनके साथ कोई रचनात्मक सहयोग करना चाहता है। मैं हमेशा से अजय देवगन के काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रहा हूं। वह कैमरे पर प्रकृति की एक अद्भुत शक्ति हैं, और मेरे पास उनकी बहुत सारी फिल्में हैं जो मुझे पसंद हैं। इसलिए, अजय सर के साथ स्क्रीन साझा करना सम्मान की बात है, जिन्हें हमारे देश के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है।
    वह कहती हैं, “मुझे लगता है कि उनके साथ काम करने, सेट पर उन्हें देखने से एक कलाकार के रूप में मेरे अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। रेड सबसे मनोरंजक प्रासंगिक फिल्मों में से एक है और इसमें अजय सर का ज़बरदस्त अभिनय था! इसलिए, मैं वास्तव में अपना उत्साह नहीं रोक पा रहा हूं कि मैं उनकी विशाल फ्रेंचाइजी का हिस्सा हूं जो निश्चित रूप से दुनिया भर के लोगों का फिर से मनोरंजन करेगी।
      सबसे प्रतीक्षित सीक्वल में से एक मानी जाने वाली यह फिल्म 6 जनवरी को मुंबई में फ्लोर पर आ गई है और  फिल्म के लिए निर्देशक राजकुमार गुप्ता और निर्माता भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार एक साथ आये है ।
फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में होने वाली है।
रेड 2 का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है। यह फिल्म गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ और पैनोरमा स्टूडियो प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत है । यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments