Monday, April 15, 2024
HomeHealth & Fitnessवर्सेटाइल ग्रुप ने आयुर्वेदिक खोज से पर्दा उठाया

वर्सेटाइल ग्रुप ने आयुर्वेदिक खोज से पर्दा उठाया

 अनिल बेदाग, मुंबई
 मुंबई : उद्योग की अग्रणी कंपनी वर्सेटाइल ग्रुप ने सर्वम लाइफसाइंस प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना के साथ एक बड़ी छलांग लगाई है। वेलनेस और हेल्थ केयर इंडस्ट्री को फिर से परिभाषित करने के लिए कंपनी की यह नई यूनिट खोली गई है। लगभग 3500 करोड़ रुपये के महत्वाकांक्षी वार्षिक कारोबारी लक्ष्य के साथ सर्वम लाइफसाइंस व्यक्तिगत स्तर पर लोगों के समग्र स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में प्रयासरत है। इस उद्देश्य को पूरा करने कंपनी अपने आयुर्वेदिक प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए प्रतिबद्ध है।
      सर्वम लाइफसाइंस के इस लॉन्च से प्रोडक्ट की एक नई श्रृंखला सामने आई है, जो गुणवत्ता, प्रभावकारिता और आयुर्वेद के कालातीत ज्ञान का अनुपम उदाहरण है। कंपनी ने अपने तीन प्रारंभिक ऑफर्स के साथ नए प्रोडक्ट को लॉन्च किया है।
 – विटामिन टैबलेट: नेचुरल इंग्रेडिएंट्स के गुणों और  अच्छाइयों से समृद्ध इन गोलियों का उद्देश्य स्वस्थ जीवन शैली के लिए आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करते हुए जीवन शक्ति को बढ़ाना है। यह एक सप्लीमेंट्री इनरिचमेंट टैबलेट है।
    वर्सेटाइल ग्रुप की प्रमोटर वैशाली वाघमारे-माने ने कहा, “हमें इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने में खुशी हो रही है क्योंकि हम परंपरा को नवाचार के साथ जोड़ते हैं, सर्वोत्तम आयुर्वेदिक समाधान पेश करते हैं। इन तीन प्रारंभिक और उल्लेखनीय प्रोडक्ट्स के अलावा, सर्वम लाइफसाइंस में हमारे पास 11 नई पेशकशों की एक प्रभावशाली पाइपलाइन है, जिनमें से प्रत्येक को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। आयुर्वेद और आधुनिक विज्ञान के लाभों का उपयोग करें। हमारे सभी उत्पादों का गहन परीक्षण किया गया है और वास्तविक आयुर्वेदिक उपचार होने का प्रतिष्ठित प्रमाणन प्राप्त है।’
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments