Thursday, February 29, 2024
HomeEntertainmentयुवाओं की फ़िल्म है मेरे बेटे राजवीर और पलोमा की "दोनों"-सनी देओल

युवाओं की फ़िल्म है मेरे बेटे राजवीर और पलोमा की “दोनों”-सनी देओल

अनिल बेदाग, मुंबई
सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा, अवनीश एस. बड़जात्या के डायरेक्टोरियल डेब्यू ‘दोनों’ के साथ अपनी शानदार शुरूआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म के टीजर और म्यूजिक एल्बम को फैन्स ने काफी पसंद किया है। टीज़र और गाने में राजवीर-पालोमा की रोमांटिक केमिस्ट्री के चलते पहले ही फैन्स के बीच ये ब्रैंड न्यू जोड़ी हिट हो चुकी है। अब फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिसने मॉर्डन डे लव स्टोरी की एक झलक पेश की है।
      मुबंई में फिल्म का एक ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट एक टिपिकल राजश्री फिल्म इवेंट वाली वाइब दे रहा था। इस खास मौके पर तीनों न्यू कमर्स की फैमिलीज मौजूद नजर आई और अपने पुराने दिनों को याद किया। साथ ही नेक्स्ट जनेरेशन को उनकी डेब्यू फिल्म और मीडिया डेब्यू के लिए प्यार और आशीर्वाद दिया।
    इस मौके पर धरम पाजी ने भी राजवीर, पालोमा और अवनीश को शुभकामनाएं दी और  डिजिटली इस इवेंट की शोभा बढ़ाई। बता दें, राजश्री प्रोडक्शंस के साथ धरम जी का काफी पुराना संबंद्घ हैं। उन्होंने 53 साल पहले रिलीज हुई इस प्रोडक्शन की फिल्म ‘जीवन मृत्यु’ में काम किया था | फिल्म ने सिनेमाघरों में 100 वीक्स का जश्न मनाया। धरमजी के साथ इस इवेंट में राजश्री के निर्माता – कमल कुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने भी मंच की शोभा बढ़ाई। इस दौरान सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने अपनी डेब्यू फिल्म के टाइटल ट्रैक – सोनी महिवाल – के साथ स्टेज पर एंट्री ली जो अपने आप में यादगार पल बन गया। यहां उन्होंने अनुभवी निर्देशक सूरज आर बड़जात्या और जाने माने निर्माता अशोक ठकेरिया के साथ स्टेज शेयर किया। इसके बाद फैमिलीज की मौजूदगी के बीच दोनों के शानदार ट्रेलर से पर्दा उठाया गया और अपने बच्चों को पहली बार सिनेमा की दुनिया और इसके लोगों के सामने पेश किया।
    इस इवेंट पर पलोमा और राजवीर को सपोर्ट करने कई लोग आए। इस खास पल पर सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने अपनी भावनाएं जाहिर की। सनीजी ने कहा, “मैं हमेशा अपने दिल से बोलता हूँ और आज मैंने राजवीर को भी ऐसा करने के लिए कहा। अवनीश ने आज के रिश्तों को पर्दे पर पेश करने के लिए जो किया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है। यह युवाओं के लिए एक फिल्म है, और मैं पूरे विश्वास के साथ यह कह सकता हूं।”
वहीं पूनम ने आगे कहा, “जब मैंने राजवीर और पलोमा को स्क्रीन पर देखा, तो मुझे बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा कि वे नए हैं। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया हैं, बहुत आत्मविश्वासी दिखते हैं। उनसे शानदार काम कराने का श्रेय अवनीश को जाता है। पूरी फिल्म बहुत प्यार से बनाई गई है, मैं हमारे बच्चों की देखभाल करने के लिए सूरजजी को धन्यवाद दूंगी।
     राजवीर और पलोमा भी अपने डेब्यू के जश्न को लेकर काफी खुशी दिखाई। बॉलीवुड की इस न्यू जोड़ी ने दोनों के टाइटल ट्रैक के साथ स्टेज पर जोरदार एंट्री की जो कि वास्तव में एक फेयरीटेल लग रही थी। इस मौके पर राजवीर ने साझा किया, “डैड के यहां होने से मुझे बहुत कॉन्फिडेंट होने के साथ-साथ नर्वस भी फील होता है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को बेहद लकी मानता हूं। अवनीश लगभग 4 सालों से इसकी स्क्रिप्ट लिख रहें थे। इसलिए मुझे उन पर बहुत भरोसा और विश्वास है।”
     पलोमा अपने स्टेज डेब्यू को लेकर इमोशनल नजर आई। उन्होंने कहा, “हम काफी समय से इस पल का इंतजार कर रहे थे। अवनीश, राजवीर और मैंने बहुत मेहनत की है इसलिए मुझे उम्मीद है कि सभी को फिल्म पसंद आएगी।”
     अवनीश ने शेयर किया, “मैं पूरे दिल से एक फिल्म बनाना चाहता था, इस तरह का मंच मिलने से ज्यादा और मैं कुछ नही मांग सकता था। दोनों उन जटिलताओं के बारे में है जो प्यार दे सकता है, और ताकत भी।”
ऐसे में अपने बेटे अवनीश को चीयर करते हुए सूरज बड़जात्या कहते हैं, ‘आज मेरा बेटा यहां डायरेक्टर के तौर पर है। मैंने हमेशा सोचा था कि वह सीए बनेगा, एक दिन वह मेरे पास आया और कहा कि वह डायरेक्शन करना चाहता है। मैं उस वक्त चुप रहा। पर मैं बहुत खुश हूँ, कि इस फिल्म के साथ उन्हें अपनी आवाज मिली है। मैं बस यही चाहता था कि अवनीश राजश्री दर्शकों को ध्यान में रखते हुए अपनी फिल्म बनाएं। आज हम सभी पेरेंट्स घबराए हुए हैं, बच्चों को हमारा आशीर्वाद।”
     15 अगस्त को राजश्री प्रोडक्शन के 76 साल पुरे हो रहे हैं, और दोनों यह राजश्री की सेलिब्रेशन फिल्म है। देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है क्योंकि अब राजश्री की चौथी पीढ़ी औउइसके कमान को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं “दोनों” जिसका निर्देशन अवनीश एस बड़जात्या ने किया हैं, वहीं कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं। दोनों 5 अक्टूबर को सिनेमा में  रिलीज हो रही है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments