Home Life Style ‘मुझे लगता है कि बेन ने एक लंबा सफर तय किया है,’ जेरेन लेविसन ने नेवर हैव आई एवर के प्रेम त्रिकोण के लिए अप्रत्याशित संकल्प प्रकट किया

‘मुझे लगता है कि बेन ने एक लंबा सफर तय किया है,’ जेरेन लेविसन ने नेवर हैव आई एवर के प्रेम त्रिकोण के लिए अप्रत्याशित संकल्प प्रकट किया

0
‘मुझे लगता है कि बेन ने एक लंबा सफर तय किया है,’ जेरेन लेविसन ने नेवर हैव आई एवर के प्रेम त्रिकोण के लिए अप्रत्याशित संकल्प प्रकट किया

[ad_1]

चार सीज़न के बाद, मिंडी कलिंग का हिट हाई स्कूल कॉमेडी-ड्रामा ‘नेवर हैव आई एवर’ 8 जून को नेटफ्लिक्स पर समाप्त होगा।

मिंडी कलिंग का हिट कॉमेडी-ड्रामा एक संतोषजनक निष्कर्ष पर आता है।  (छवि क्रेडिट: नेटफ्लिक्स)
मिंडी कलिंग का हिट कॉमेडी-ड्रामा एक संतोषजनक निष्कर्ष पर आता है। (छवि क्रेडिट: नेटफ्लिक्स)

लोकप्रिय वेब श्रृंखला देवी विश्वकुमार (मैत्रेयी रामकृष्णन) का अनुसरण करती है, जो पहली पीढ़ी की भारतीय-अमेरिकी किशोरी है, क्योंकि वह हाई स्कूल, परिवार और प्यार को नेविगेट करती है।

शो की केंद्रीय कहानियों में से एक बेन ग्रॉस (जरेन लेविसन) और पैक्सटन योशिदा-हॉल (डैरेन बार्नेट) के साथ देवी का प्रेम त्रिकोण है।

सीजन 4 के प्रीमियर में, देवी और बेन एक साथ सोते हैं, लेकिन उनका रिश्ता जल्दी ही खत्म हो जाता है। सीज़न के अंत में, देवी ने पैक्सटन को चुना, लेकिन बेन ने पूरी श्रृंखला में महत्वपूर्ण वृद्धि दिखाई।

हेलो के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, लेविसन ने बेन के विकास और शो के संतोषजनक अंत के बारे में बात की।

“मुझे लगता है कि बेन एक लंबा सफर तय कर चुका है,” लेविसन ने कहा। “वह सीखना शुरू कर रहा है कि कैसे कमजोर होना है और लोगों के सामने कैसे रहना है। वह देवी और अन्य पात्रों का भी एक अच्छा दोस्त बन गया है। मुझे उसकी यात्रा पर वास्तव में गर्व है।”

22 वर्षीय अभिनेता ने यह भी कहा कि जिस तरह से शो खत्म हुआ उससे वह खुश हैं।

“मुझे लगता है कि यह सभी पात्रों के लिए एक संतोषजनक अंत है,” उन्होंने व्यक्त किया। “वे सभी बड़े हो गए हैं और बहुत कुछ सीख चुके हैं और अपने जीवन के अगले अध्याय में जाने के लिए तैयार हैं।”

दक्षिण एशियाई संस्कृति के प्रतिनिधित्व और किशोर जीवन के ईमानदार चित्रण के लिए नेटफ्लिक्स नाटक की प्रशंसा की गई है। यह शो एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता भी रहा है, तीसरे सीज़न के प्रीमियर से पहले नेटफ्लिक्स ने इसे चौथे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया।

अपने अंतिम सीज़न में, नेवर हैव आई एवर ने दु: ख, नस्लवाद और मानसिक स्वास्थ्य जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों का सामना किया। इस शो में पूरी श्रृंखला के कुछ सबसे मजेदार और दिल को छू लेने वाले क्षण भी हैं।

यह भी पढ़ें | | 43 वर्षीय मिल्कशेक गायक केलीस 72 वर्षीय घोस्टबस्टर्स अभिनेता बिल मरे को डेट कर रहे हैं।

नेवर हैव आई एवर आने वाली उम्र की कहानियों, किशोर हास्य और दिल को छू लेने वाले नाटकों के प्रशंसकों के लिए बहुत जरूरी है। यह शो मज़ेदार, मर्मस्पर्शी और विचारोत्तेजक है और निश्चित रूप से एक स्थायी छाप छोड़ेगा।

यहां कुछ बातें हैं जो इस शो को खास बनाती हैं:

  • दक्षिण एशियाई संस्कृति का शो का प्रतिनिधित्व प्रामाणिक, जटिल और समावेशी दोनों है।
  • शो में किशोर जीवन का चित्रण ईमानदार और भरोसेमंद है, न कि ‘क्लास’ जैसे अतिशयोक्तिपूर्ण तरीके से।
  • शो के पात्र जटिल और विकसित हैं।
  • शो का हास्य तेज और मजाकिया है।
  • शो का दिल बड़ा और गर्म है।

यदि आप एक मज़ेदार, मर्मस्पर्शी और विचारोत्तेजक शो की तलाश में हैं, तो आपको नेवर हैव आई एवर देखने की ज़रूरत है। शो अब विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here