Tuesday, April 16, 2024
HomeIndiaमहाराष्ट्र में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर कार में आग लगने से 25 बस...

महाराष्ट्र में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर कार में आग लगने से 25 बस यात्रियों की मौत हो गई

1 जुलाई, 2023 को बुलढाणा जिले के सिंदखेडराजा के पास एक निजी बस के जले हुए अवशेषों में आग लग गई, जिसमें कम से कम 25 यात्रियों की मौत हो गई।

1 जुलाई, 2023 को बुलढाणा जिले के सिंदखेडराजा के पास एक निजी बस के जले हुए अवशेषों में आग लग गई, जिसमें कम से कम 25 यात्रियों की मौत हो गई। | फोटो क्रेडिट: एएनआई

पुलिस ने कहा कि शनिवार, 1 जुलाई, 2023 को महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर उनके वाहन में आग लगने से 25 बस यात्रियों की जलकर मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि निजी ट्रैवल्स की बस नागपुर से पुणे जा रही थी, तभी रात करीब डेढ़ बजे बुलढाणा जिले के सिंदखेडराजा के पास वह डिवाइडर से टकरा गई।

बुलढाणा के एसपी सुनील काडसोने ने पीटीआई को बताया कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक, एक बस का टायर फट गया और वाहन एक खंभे से टकरा गया और डिवाइडर से टकराने के बाद उसमें आग लग गई.

अधिकारियों ने बताया कि बस में सवार 33 यात्रियों में से 25 की आग में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बाकी आठ यात्रियों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और वे सुरक्षित हैं।

सीएम शिंदे ने ₹5 लाख अनुग्रह राशि की घोषणा की

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दुखद दुर्घटना में जान गंवाने वाले 25 लोगों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और प्रत्येक पीड़ित के परिजनों के लिए 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments