Saturday, April 13, 2024
HomeWorldभारतीय छात्रों के लिए Halp.co ने लॉन्च किया स्पेशल "कैनेडियन एक्सप्रेस स्टडी...

भारतीय छात्रों के लिए Halp.co ने लॉन्च किया स्पेशल “कैनेडियन एक्सप्रेस स्टडी प्रोग्राम”

कनाडा में पढ़ने पर भारतीय छात्रों को हेल्पडॉटको (Halp.co) देगा 50,000 रुपये और अन्य सेवाएं एकदम निःशुल्क


● इस प्रोग्राम में छात्रों को एडमिशन से संबंधित सलाह के लिए पर्सनल एडमिशन कोच, फ्री इमिग्रेशन लॉयर और नकद बोनस शामिल है
● कार्यक्रम का मूल्य 3,000 कनाडियन डॉलर से अधिक है और भाग लेने वाले छात्रों के लिए यह बिलकुल निःशुल्क है

Halp.co (हेल्पडॉटको) ने कनाडा में अध्ययन करने के इच्छुक भारतीय छात्रों के लिए एक अनूठा एडमिशन एंड स्टडी पैकेज “कैनेडियन एक्सप्रेस स्टडी प्रोग्राम (CESP) ” (CESP), लॉन्च किया है। इस पैकेज के अंतर्गत भारतीय छात्रों को एडमिशन से संबंधित हर तरह की सलाह एकदम निशुल्क मिलेगी जैसे असीमित 1:1 पर्सनल कोचिंग,  इमीग्रेशन लॉयर, रहने के लिए आवास से संबंधित सलाह, बैंक अकाउंट खोलने के लिए सहायता इत्यादि शामिल है।

इसके साथ ही यह कंपनी कनाडा पहुँचने पर एडमिशन हो जाने के बाद छात्रों को 50,000 रुपये केश बोनस भी देगी।  इस तरह से हरेक छात्र को  लगभग 3000 कैनेडियन डॉलर की सुविधाएं मुफ्त में दी जाएँगी।

कैनेडियन एक्सप्रेस स्टडी प्रोग्राम में 2 सप्ताह से कम अवधि में और कुछ मामलों में तो 48 घंटों से भी कम समय में स्वीकृति पत्र प्राप्त करना शामिल है।

CESP भारतीय छात्रों को 98% से अधिक कॉलेज स्वीकृति दर तक पहुंच और केवल 20 दिनों में अध्ययन परमिट सुरक्षित करने का अवसर प्रदान करेगा। भारतीय छात्र जो कनाडा में अध्ययन करने के लिए इच्छुक हैं, वे एमिग्रेशन प्रोसेस में $2,000 से अधिक की पर्याप्त बचत भी कर सकेंगे क्योंकि कार्यक्रम में इस तरह की कानूनी सेवाएं भी शामिल हैं।

इस पूरी प्रक्रिया में कोई हिडन कॉस्ट ( छिपा शुल्क या कमीशन) नहीं है और पूरी तरह से पारदर्शी है बस इसका लाभ अर्जित करने के लिए छात्रों को हैल्प के माध्यम से अध्ययन के लिए आवेदन करना होगा। इसके लिए हेल्प डाट को की वेबसाइट पर छात्रों को रजिस्टर करना होगा और उसके बाद वो सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे।

मैथ्यू मैक्लेलन, सीईओ और सह-संस्थापक, हैल्प, ने कहा, ‘कैनेडियन एक्सप्रेस स्टडी प्रोग्राम’ (सीईएसपी) विशेष रूप से कनाडा में अध्ययन करने के इच्छुक भारतीय छात्रों के लिए डिज़ाइन किया गया एक सर्विस पैकेज है।

हैल्प में, हम अंतरराष्ट्रीय शिक्षा प्राप्त करने के सपनों और उसे पूरा करने में आने वाली चुनौतियों को समझते हैं। इसलिए हम सीईएसपी के लॉन्च के साथ छात्रों के लिए अपने समर्थन को और अधिक मजबूत बना रहे है। CESP ऐसी पहली पहल है जो अंतरराष्ट्रीय शिक्षा में व्यापक सेवाओं की पेशकश करके नए मानक स्थापित करती है जिसमें पर्सनल कोचिंग, हमारे इनोवेटिव मंच तक पहुंच, इमिग्रेशन लॉयर सुविधा, ‘कनाडा में अभिवादन’ हेतु नकद बोनस और एडमिशन के बाद हर तरह की सुविधा शामिल है।

Halp.co का ‘कैनेडियन एक्सप्रेस स्टडी प्रोग्राम’ अंतर्राष्ट्रीय शिक्षामें एक नए युग का प्रतीक है, जो भारतीय छात्रों की आकांक्षाओं को सफल शैक्षणिक प्रयासों में बदल रहा है। हैल्प के छात्र पहले से ही औसत से अधिक कार्यक्रम और वीज़ा स्वीकृति दरों से लाभान्वित हैं क्योंकि इसके कोच विनियमित, विश्वसनीय और प्रशिक्षित विशेषज्ञ हैं जिन्होंने वास्तव में विदेश में अध्ययन किया है। हैल्प छात्रों की अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा की यात्रा को अपने सुगम, ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर संचालन करता है जिसे कहीं से भी उपयोग किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए, छात्र हैल्प की वेबसाइट पर जा सकते हैं और जान सकते हैं कि यह कार्यक्रम भारतीय छात्रों के लिए विदेश में अध्ययन के भविष्य में कैसे क्रांति ला रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments