Friday, February 23, 2024
HomeBusinessबीस्पोकवाला के ब्राइडल कलेक्शन से चित्रांगदा सिंह हुई प्रभावित

बीस्पोकवाला के ब्राइडल कलेक्शन से चित्रांगदा सिंह हुई प्रभावित

अनिल बेदाग, मुंबई
बॉलीवुड स्टार चित्रांगदा सिंह द्वारा मुम्बई के जुहू स्थित बीस्पोकवाला स्टोर का उद्घाटन किया गया। स्टोर के ओनर इमरान शेख और उनके साथी उदय महावर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। चित्रांगदा सिंह के अलावा भी उद्घाटन के अवसर पर कई गेस्ट्स उपस्थित रहे।
    “बीस्पोकवाला” में ब्राइडल कलेक्शन का रेंज, कलर्स और स्टाइल देखकर चित्रांगदा सिंह बहुत प्रभावित हुईं। उन्हें कई ड्रेस तो हद से ज्यादा पसन्द आए।
     चित्रांगदा सिंह ने कहा कि इमरान शेख का यह स्टोर बेहद स्पेशल है। खास तौर पर यहां ब्राइड के लिए बहुत किस्म के बेहतरीन ड्रेस हैं जो बेहद आकर्षित करने वाले हैं। शादी का सीजन आने ही वाला है इसलिए यह स्टोर खोलने का पर्फेक्ट समय है। इमरान ने हर ड्रेस और कॉस्ट्यूम को बड़ी डिटेलिंग के साथ तैयार किया है, बारीकी से काम किया गया है। बीस्पोकवाला में मुझे भारतीय परिधान नजर आया और यह बड़ी अच्छी बात है कि देसी और हिंदुस्तानी लिबास को वापस ब्राइडल कलेक्शन में लाया जा रहा है। मुझे लगता है कि भारतीय लड़की पर इंडियन ड्रेस ही सबसे सुंदर लगता है, जो उन्हें और भी खूबसूरत बनाता है। इमरान उसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। उनके कलर्स का कलेक्शन हो या फिर डिज़ाइन हो उनमें भारतीय संस्कृति की झलकियां नजर आती हैं और मैं उन्हें बीस्पोकवाला के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं।
     इमरान शेख ने बीस्पोकवाला की विशेषता बताते हुए कहा कि हम हैंड मेड चीजों के इस्तेमाल में विश्वास रखते हैं। हमारे यहां के लंहगे में जो फैब्रिक होता है वह भी हाथों से बना हुआ होता है। फिर तमाम कारीगरी बड़ी बारीकी से की जाती है। इसलिए मैं कह सकता हूँ कि ऐसी क्वालिटी आपको कहीं नहीं मिलेगी।
     उन्होंने आगे कहा कि हमारे कपड़े बेहद उचित बजट में होते हैं ताकि छोटे शहरों के लोग भी एफोर्ड कर सकें। मैं समझता हूं कि शादी की शॉपिंग नहीं होती बल्कि एक अनोखा अनुभव होता है और हम दूल्हा दुल्हन को राजा रानी वाला ट्रीटमेंट देना चाहते हैं।
    चित्रांगदा सिंह एक बेहतरीन लंहगा पहनकर आई थीं जो लाल नहीं था मगर बेहद खूबसूरत दिख रहा था। इस पर डिज़ाइनर इमरान शेख ने कहा कि आम तौर पर ऐसा माना जाता है कि दुल्हन को शादी के दिन लाल रंग के कपड़े ही पहनने चाहिए लेकिन हमारा मानना है कि दुल्हन को अलग रूप और रंग में पेश करें इसलिए हमारे यहां ब्लू, पीले रंग के लंहगे भी हैं जो दुल्हन पर बेहद आकर्षक लगेंगे।
     चित्रांगदा सिंह को अपने स्टोर के लॉन्च पर चीफ गेस्ट के रूप में बुलाने के बारे में इमरान ने कहा कि हमारा जो ब्रांड है और उसके जो टारगेट कस्टमर हैं, चित्रांगदा उसके अनुसार पर्फेक्ट फेस हैं, जिनके डेट के हिसाब से हमने स्टोर की ओपनिंग रखी।
उदय महावर ने कहा कि चित्रांगदा सिंह ने उद्घाटन पर आकर रॉयल फील दे दिया है। हम जल्द ही अपने स्टोर की ब्रांच कालाघोड़ा मुम्बई में और एक शाखा दुबई में खोलने जा रहे हैं।
इस अवसर पर चित्रांगदा सिंह ने ग़दर 2 की बेपनाह सफलता पर बेहद खुशी जाहिर की और कहा कि लोगों का थिएटर में आना शुरू हो गया है यह बड़ी गुड न्यूज है। अब शाहरुख खान की जवान का सभी को इन्तेजार है जिसके ट्रेलर ने धमाल मचाया है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments