Home India बंगला बगीचा मामले में मुख्यमंत्री ने विधायक दिलीपसिंह परिहार की पहल

बंगला बगीचा मामले में मुख्यमंत्री ने विधायक दिलीपसिंह परिहार की पहल

0
बंगला बगीचा मामले में मुख्यमंत्री ने विधायक दिलीपसिंह परिहार की पहल

पर कलेक्टर को आठ-दस दिन में प्रतिवेदन देने को किया निर्देषित
नीमच 7 सितं.। विधायक श्री दिलीपसिंह परिहार के कार्यालय से जारी किए गए एक प्रेस रिलीज में बताया गया है कि बीते दिनों 4 सितम्बर को नीमच में मुख्यमंत्रीजी के जनआषीर्वाद यात्रा में प्रवास पर हवाई अड्डे पर स्थित पायलट ट्रेनिंग सेन्टर पर विधायकजी ने उनसे कहा, आपने मुझ पर बहुत कृपा की है, नीमच को बहुत कुछ दिया है, अब एक छोटा सा काम और रह गया है। नीमच की बंगला बगीचा समस्या, जो कांग्रेस की देन थी, उसे आपने हल कर दिया। अब नीमच के लोगां के बंगला-बगीचा की ऐसी सम्पत्तियां व्यवस्थापन के जरिए नामांतरित भी हो रही हैं और उनकी खरीद-फरोख्त भी होने लगी है, जबकि पहले न तो नामांतरण होते थे और न रजिस्ट्रियां भी होती थीं।
मुख्यमंत्रीजी ने विधायकजी से कहा अब क्या बाकी रह गया है ? तपाक से विधायकजी बोले, एक तो प्रिमीयम राषि पर विचार हो जाए, पेनाल्टी खत्म हो जाए, वसीयत के दस्तावेज और हिब्बानामा को भी मंजूरी मिल जाए, लिंक से भी छुटकारा मिल जाए तो लोगों को एक बडी राहत आपसे मिल जाएगी। लिंक के बारे में विधायकजी ने कहा जब नामांतरण पर सार्वजनिक आपत्ति मांगी जाती है तब फिर लिंक दस्तावेजों की मांग किया जाना उचित नहीं है। विधायकजी ने मुख्यमंत्रीजी को जब यह सब कुछ बताया तब वहां जिला कलेक्टर दिनेष जैन भी मौजूद थे। सीएम साहब ने उनकी ओर मुखातिब होकर उनसे कहा, आठ-दस दिन में आप विधायकजी जो संषोधन बंगला-बगीचा मामले में चाह रहे हैं, उस पर एक प्रतिवेदन मुझ तक पहुंचाईये।
मुख्यमंत्रीजी के कलेक्टर साहब को दिए गए इस निर्देष के बाद विधायकजी ने प्रसन्नता जताते हुए कहा है, मुझे विष्वास है मामा षिवराज का भरोसा नीमच के लोगां को फिर मिलेगा और बंगला-बगीचे की बची-खुची परेषानियां भी दूर होती नजर आएंगी।
फोटो केप्षन – चित्र में विधायक श्री परिहार मुख्यमंत्रीजी से बंगला-बगीचा को लेकर चर्चा करते हुए। उनके पास प्रभारी मंत्री उषा ठाकुरजी और सामने रेलमंत्री अष्विनी वैष्णवजी नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here