Tuesday, April 16, 2024
HomeBusinessप्रोटीनेक्स ने पेश किया नया विज्ञापन-अभियान

प्रोटीनेक्स ने पेश किया नया विज्ञापन-अभियान

प्रोटीनेक्स ने पेश किया नया विज्ञापन-अभियानइस विचार पर दिया ज़ोर कि ताकत व्यक्तिगत तंदुरुस्ती से परे की चीज़ है

प्रोटीनेक्स को वैज्ञानिक रूप से 8 सप्ताह में ताकत बढ़ाने में मदद करने के लिए तैयार किया गया है ~

टीवीसी का लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=_IznIeI4zdY

 

 

भारत, 30 जनवरी 2024: दनोन इंडिया के प्रमुख ब्रांड प्रोटीनेक्स ने अपना नया विज्ञापन अभियान “प्रोटीनेक्सस्ट्रेंथ अपने लिएअपनों के लिए” लॉन्च किया है। अभियान का उद्देश्य हैज़िम्मेदारियों को निभाने में रोज़मर्रा की ताकत की महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करना। यह टीवीसी इस विचार पर केंद्रित है कि वास्तविक ताकत व्यक्तिगत तंदुरुस्ती से परे की चीज़ हैजिसमें हमारे परिवारों का भावनात्मक और शारीरिक स्वास्थ्य भी शामिल है। यह अभियान प्रोटीनेक्स के रिलॉन्च के बाद आया हैजो पूरे भारत में जागरूकता फैलाने और लोगों को समग्र तंदुरुस्ती पर ध्यान केंद्रित करते हुए स्वस्थ विकल्प चुनने के लिए प्रोत्साहित करने के ब्रांड के मिशन की पुष्टि करता है।

इस विज्ञापन अभियान के केंद्र में एक जोड़े की कहानी हैजिसमें नमिता दुबे और नंदीश सिंह संधू ने अभिनय किया है। कहानी में लड़की के माता-पिता को घर पर रहने के लिए आमंत्रित किया गया है और उनके स्वागत के लिए यह जोड़ा अपने घर का नवीनीकरण कर रहा है। इस प्रक्रिया में पति का उत्साह और सक्रिय भागीदारी पारंपरिक भूमिकाओं से हटकर समानता और साझा ज़िम्मेदारियों पर बनी साझेदारी का प्रतीक है। एक दिल छू लेने वाला क्षण तब सामने आता है जब पति अपनी पत्नी को एक विचारशील उपहार देता है और वह हैएक नेमप्लेटजिस पर मांपापाप्रियारोहन‘ लिखा होता हैजो घर में पत्नी के माता-पिता को शामिल करने का प्रतीक है। फिर जैसे ही दोनों पति-पत्नी प्रोटीनेक्स का सेवन करते हैंटैगलाइन “प्रोटीनेक्सस्ट्रेंथ अपने लिएअपनों के लिए” गूंजती है और यह न केवल व्यक्तिगत ताकत बल्कि सार्थक रिश्तों से हासिल ताकत का समर्थन करने के लिए ब्रांड के समर्पण को दर्शाती है। प्रोटीनेक्स को वैज्ञानिक रूप से तैयार किया गया है और इसे 8 सप्ताह में ताकत बढ़ाने में मदद करने के लिए प्रोटीनकैल्शियम और अन्य आवश्यक पोषक तत्वों से समृद्ध किया गया है।

इस टीवीसी के बारे में दनोन इंडिया के विपणन निदेशकश्रीराम पद्मनाभन ने कहा, “लगातार विकसित हो रही दुनिया मेंहमारा ब्रांड भी हमारे उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए विकसित हो रहा है। इस अभियान के साथहम सिर्फ एक उत्पाद प्रचार नहीं कर रहे हैं बल्कि हम एक मानसिकता का समर्थन कर रहे हैं कि ताकत समग्रता से आती हैजिसमें शारीरिक और भावनात्मक स्वस्थ्य के साथ अच्छा संबंध भी मायने रखता है। प्रोटीनेक्स का लक्ष्य हैलोगों को न केवल अपनी व्यक्तिगत ताकत बढ़ाने के लिए प्रेरित करनाबल्कि अपने प्रियजनों की ताकत भी बढ़ाना। यह अभियान जीवन के हर पहलू में स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता पुष्टि करता है।”

 

अधिक से अधिक लोगों को भोजन के ज़रिये स्वास्थ्य प्रदान करने के दनोन के व्यापक लक्ष्य के अनुरूपप्रोटीनेक्स इष्टतम पोषण प्रदान करने के लिए समर्पित हैजो इसे व्यापक पोषण और ताकत चाहने वालों के लिए आदर्श विकल्प बनाता है और पूरे देश में लोगों के स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती में योगदान देता है।

इस अभियान को टेलीविजन चैनलों और प्रोटीनेक्स के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया सहित विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों पर प्रमुखता से दिखाया जाएगा।

टीवीसी का लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=_IznIeI4zdY

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments