Monday, April 15, 2024
HomeEntertainmentनोरा फतेही दिखेगी विद्युत जामवाल के साथ स्पोर्ट्स-एक्शन फिल्म क्रैक में

नोरा फतेही दिखेगी विद्युत जामवाल के साथ स्पोर्ट्स-एक्शन फिल्म क्रैक में

 
बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही ने फिल्म रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से अभिनय की शुरुआत की और उसके बाद भारत, बाटला हाउस, स्ट्रीट डांसर, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और अन्य फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म एक्शन हीरो में एक कैमियो भूमिका निभाई और उनके पास कई प्रोजेक्ट्स  हैं। अब पता चला है कि नोरा विद्युत जामवाल के साथ क्रैक नामक एक हटके एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के लिए एक साथ नज़र आएगी।
एक सूत्र के मुताबिक, नोरा फतेही संभावित रूप से पहली बार विद्युत जामवाल के साथ “क्रैक” नामक आगामी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभाएंगी। विद्युत ने खुद को एक्शन थ्रिलर जोनर में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में साबिद  किया है, उन्होंने कमांडो, सनक, खुदा हाफिज और आईबी 71 जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उनका परफॉर्मन्स अक्सर दर्शकों को गंभीर और आकर्षक एक्शन दृश्यों से मोहित कर देता है। वह एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं. विद्युत ने फिल्म की शैली के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा, “यह भारत की अब तक की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट फिल्म है। और यह प्रामाणिक है और यह एक्सट्रीम स्पोर्ट एथलीटों के बारे में है। इसलिए हमने इसका 60 प्रतिशत हिस्सा पूरा कर लिया है।”
वर्कफ्रंट की बात करें तो, नोरा 100% नाम की एक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं, जहां वह शहनाज गिल और रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें वह प्रतीक गांधी और दिव्येंदु शर्मा के साथ हैं। वह रेमो डिसूजा के डांस ड्रामा डांसिंग डैड का भी हिस्सा हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। इन प्रोजेक्ट्स के अलावा नोरा मटका नामक बहुभाषी फिल्म में भी शामिल हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments