Monday, April 15, 2024
HomeEntertainmentद फ्रीलांसर'-मोहित रैना ने चोट के बावजूद जारी रखी शूटिंग

द फ्रीलांसर’-मोहित रैना ने चोट के बावजूद जारी रखी शूटिंग

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘शिद्दत’, ‘भौकाल’, ‘मुम्बई डायरीज 26/11’, और ‘काफिर’  जैसे बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में अहम रोल निभा चुके मोहित रैना जल्द  हॉटस्टार स्पेशल्स के ‘द फ्रीलांसर’ शो  में अविनाश कामथ की भूमिका में नजर आने वाले हैं।   इस सीरीज में मोहित रैना सीरिया में फंसी एक लड़की का रेस्क्यू ऑपरेशन करते नजर आ रहे हैं। जबरदस्त एक्शन सीन्स से भरा यह ट्रेलर आउट हो गया है। फैंस और ऑडियंस  मशहूर अभिनेता मोहित की ज़बरदस्त भूमिका देखने के लिए उत्सुक हैं, चूँकि अब यह पता चला कि शो की शूटिंग के दौरान मोहित रैना घायल हो गए थे।

उसी के बारे में बात करते हुए मोहित रैना ने कहा, “‘द फ्रीलांसर’ के बिजी मुंबई शेड्यूल के बीच, मुझे घुटने की चोट का सामना करना पड़ा, जो निस्संदेह चुनौतियों का एक बाढ़ लेकर आयी।एक्टर के रूप में, हम अक्सर शर्तों को अपने नियंत्रण से बाहर कर लेते हैं, और उन समय में, पूरी टीम द्वारा निवेश किए गए समय और समर्पण का सम्मान करते हुए उसका ज्यादातर लाभ उठाना ज़रूरी है। पूरे क्रू के मजबुत सपोर्ट ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे हम शूटिंग को सफलतापूर्वक पूरा कर पाए।’

नीरज पांडे द्वारा निर्मित और भाव धूलिया द्वारा निर्देशित, यह शो 1 सितंबर, 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ‘शो के कलाकारों में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, कश्मीरा परदेशी, सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक भी प्रमुख भूमिका हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments