Home Life Style द ड्राइव शैक का इंटरैक्टिव गोल्फ कोर्स एक मजेदार अनुभव प्रदान करता है

द ड्राइव शैक का इंटरैक्टिव गोल्फ कोर्स एक मजेदार अनुभव प्रदान करता है

0
द ड्राइव शैक का इंटरैक्टिव गोल्फ कोर्स एक मजेदार अनुभव प्रदान करता है

[ad_1]

केली कुदाल

यदि आप पूरे परिवार के लिए कुछ मज़ेदार और रोमांचक करने की तलाश में हैं, तो अब समय आ गया है कि इसे शुरू किया जाए ड्राइव झोंपड़ी.

जो लोग खेल और मनोरंजन की अवधारणा से परिचित नहीं हैं, उनके लिए लगता है कि लक्ज़री ड्राइविंग रेंज वर्चुअल कोर्स प्ले से मिलती है।

स्नातक पार्टियों और तलाक समारोह से लेकर सभी उम्र के बच्चों और गोल्फ़िंग पेशेवरों तक, ड्राइव शैक ने सभी आयु समूहों और कौशल स्तरों के लोगों को आकर्षित करने के लिए तैयार किया है।

केली कुदाल

अब अपनी लोकप्रियता के चौथे वर्ष में है वेस्ट पाम बीच स्थान, इंटरैक्टिव गोल्फ स्थल में तीन डेक और 96 निजी ड्राइविंग स्थान हैं।

चाहे आप यहां झूले में महारत हासिल करने के लिए आएं या सिर्फ कुछ मीरा-गो-राउंड पकड़ने के लिए, ड्राइव झोंपड़ी मनोरंजन के लिए बनाई गई है। लाउंज बैठने की सुविधा वाले आपके विशेष ड्राइव-इन क्षेत्र से, आप न केवल कोर्ट में गेंदों को हिट कर सकते हैं, बल्कि आकस्मिक मेनू से रचनात्मक कॉकटेल और शेफ-प्रेरित किराया भी ऑर्डर कर सकते हैं। (नींबू-काली मिर्च बोनलेस चिकन विंग्स को ज़रूर आज़माएँ, जिन्हें डिपिंग के लिए ब्लू चीज़ ड्रेसिंग के साथ ताज़ी गाजर और अजवाइन के साथ परोसा गया था।)

ड्राइव शेक इतना अनूठा बनाता है ट्रैकमैन संचालित तकनीक का उनका उपयोग जो गोल्फरों को अपनी गेंदों को ट्रैक करने की अनुमति देता है क्योंकि वे कोर्स को हिट करते हैं। चूंकि गोल्फर तीन अलग-अलग स्तरों पर गोल्फ गेंदों को डेक से चलाते हैं, इसलिए वे विभिन्न प्रकार के ड्राइविंग रेंज खेलों में से चुन सकते हैं।

केली कुदाल

यदि आप रोमांच की तरह महसूस करते हैं, तो अपना हाथ (और स्विंग) पर आज़माएं शेक जैक. थोड़ा सा कैसिनो स्वभाव पेश करते हुए, आपको बस इतना करना है कि कार्डों को 21 के करीब एक संख्यात्मक हाथ बनाने के लिए लक्षित करना है।

गोल्फ पेशेवरों के लिए, पेशेवर रेंज यह गोल्फरों को स्पिन दरों और टी की ऊंचाई के साथ-साथ स्विंग और गेंद की गति को ट्रैक करने का अवसर देता है।

यदि आप केवल कुछ मनोरंजन की तलाश में हैं, तो अवश्य देखें हॉट शॉट जहां आप अंक स्कोर करने के लिए बस किसी भी लक्ष्य को हिट करते हैं। यह जितना आसान लगता है उतना आसान नहीं है, लेकिन यह बहुत दिलचस्प है।

केली कुदाल

2018 में ऑरलैंडो में पहला ड्राइव शैक स्थल खोला गया।

2019 में, कंपनी ने रैले, उत्तरी कैरोलिना और रिचमंड, वर्जीनिया में स्थानों को जोड़ा।

पाम बीच अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कुछ ही मिनटों की दूरी पर, ड्राइव झोंपड़ी यह वेस्ट पाम बीच में 1710 बेल्वेडियर रोड पर स्थित है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here