Thursday, February 29, 2024
HomeEntertainment'तौबा तेरा जलवा' में एंजेला क्रिस्लिनज़की  ने निभाई चुनौतीपूर्ण भूमिका

‘तौबा तेरा जलवा’ में एंजेला क्रिस्लिनज़की  ने निभाई चुनौतीपूर्ण भूमिका

‘तौबा तेरा जलवा’ में एंजेला क्रिस्लिनज़की  ने निभाई चुनौतीपूर्ण भूमिका
अनिल बेदाग, मुंबई
अपनी नई फिल्म ‘तौबा तेरा जलवा’ में, अभिनेत्री एंजेला क्रिस्लिनज़की ने एलजीबीटीक्यू समुदाय के समर्थक के अपने रोल को निभाने पर वह काफी खुश है और गौरव महसूस कर रही है। इसके आलवा वह इस फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने को लेकर भी काफी उत्साहित है। एंजेला ने अमीषा पटेल की प्रतिभा और विनम्रता की सराहना की, उनके साथ ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर एंजेला काफी खुश भी है।
    एंजेला को आज जो सफलता मिली है उसके पीछे उनकी कार्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत है। ‘तौबा तेरा जलवा’ में, वह रिंकू का किरदार निभाती हैं, और जिस तरह की गहराई और संवेदनशीलता से उन्होंने एलजीबीटीक्यू समुदाय के व्यक्ति के अपने किरदार को प्रस्तुत किया है उसके लिए उन्हे काफी प्रशंसा मिल रही है।
    इन सभी प्रसंशाओ को लेकर आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा की, “कई पत्रकारों और आलोचकों ने इस फिल्म में मेरी भूमिका के लिए मेरी सराहना की है और मैं बहुत आभारी हूं। जैसा कि अब तक सभी जानते हैं, मेरा रिंकू का किरदार और अमीषा का लैला का किरदार मिलकर एक आदमी को अपने बीच में फंसाने की योजना बना रहे हैं। जिसके साथ वे दोनों एक रिश्ते में हैं। मेरी भूमिका मैंने पहले जो किया है उससे बहुत अलग थी। इसे बहुत बेहतरीन तरीके से शूट किया गया था। इसमें कुछ भी बुरा नहीं था, और यह एक समुदाय का शानदार प्रतिनिधित्व था। एक कलाकार के रूप में, मैं इस तरह के दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से सम्मानित और धन्य महसूस करता हूं। किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाना काफी दिलचस्प था जो समान लिंग के प्रति आकर्षित है क्योंकि मैं पूरी तरह से इसके समर्थन में हूं। सभी के प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद। मैं काफी प्रसन्न हूँ।”
    एक कलाकार के रूप में, एंजेला दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाने पर सम्मानित और धन्य महसूस करती हैं, विशेष रूप से वे भूमिकाएँ जो एलजीबीटीक्यू समुदाय का समर्थन और प्रतिनिधित्व करती हैं। वह दिल से दर्शकों के प्यार और सराहना को स्वीकार करती है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments