Monday, April 15, 2024
HomeEntertainmentडेज़ी शाह, रोहित राज ने किया अपनी थ्रिलर फ़िल्म "मिस्ट्री ऑफ द...

डेज़ी शाह, रोहित राज ने किया अपनी थ्रिलर फ़िल्म “मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ का ट्रेलर लॉन्च

अनिल बेदाग, मुंबई
सलमान खान के साथ फ़िल्म जय हो से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली डेजी शाह खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थीं और अब वह बिग स्क्रीन पर नवोदित अभिनेता रोहित राज के साथ अपकमिंग फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ में दिखाई देंगी। डेज़ी शाह और रोहित राज अभिनीत इस फ़िल्म का पोस्टर और ट्रेलर मुंबई के रेड बल्ब स्टूडियो में लॉन्च किया गया, जिसमें अमीषा पटेल, अर्जुन रामपाल गेस्ट अपीयरेंस कर रहे हैं। इस अवसर पर दिखाए गए फ़िल्म के ट्रेलर और गीतों को सराहा गया। यह मर्डर मिस्ट्री 1 सितम्बर को रिलीज हो रही है।
    लंदन में शूट की गई इस फिल्म में डेजी शाह नवोदित रोहित राज के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि इस फिल्म की कहानी टैटू से जुड़ी हुई है। टैटू के पीछे क्या रहस्य है, यह आपको फ़िल्म देखकर पता चलेगा। लंदन में कोविड काल के दौरान हमने बहुत कम टीम मेम्बर्स के साथ इसे फ़िल्माया जो बेहद चैलेंजिंग था लेकिन डायरेक्टर की प्रशंसा करनी होगी कि उन्होंने उस सिचुएशन को बखूबी संभाला।”
     डेजी शाह ने न्यू कमर रोहित राज की भी प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने अच्छा काम किया है। एक्टिंग के अलावा उन्होंने कैमरे के पीछे के कई काम भी संभाले हैं और निर्देशक की काफी मदद की है। कोरोना लहर की वजह से लंदन के लिए जितने लोगों की जरूरत थी उतने लोगों का वीजा नहीं मिला उस वजह से कई असिस्टेंट डायरेक्टर की जगह क्लैरसी को एक दो एडी के साथ ही काम चलाना पड़ा मगर रोहित एक तरह से असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम कर रहे थे।”
     फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ के द्वारा कलाइरसी सथप्पन ने बॉलीवुड में अपने निर्देशन कैरियर की शुरुआत की है। उन्होंने भी रोहित राज के जज़्बे और काम के प्रति समर्पण भावना की सराहना की और कहा कि रोहित ने इस फ़िल्म के लिए बहुत मेहनत की है। उन्हें पूरी फिल्म की स्क्रिप्ट, हर एक डायलॉग याद था इसलिए जब कभी मेरे पास पेपर नहीं होता था तो मैं रोहित की ओर देखती थी और वह पूरी लाइन बोल देते थे।”
    इस फ़िल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और थ्रिलर सब्जेक्ट को जस्टिफाई करता है। डेजी शाह किसी रहस्य से पर्दा उठाने की कोशिश में लगी नजर आती हैं और पुलिस से कहती हैं कि जल्द ही एक और मर्डर होने वाला है। फिर अदालत के कुछ दृश्य आते हैं और डेज़ी शाह इंटरनेट पर कुछ झलकियां देखकर आश्चर्यजनक रह जाती हैं। फिर अर्जुन रामपाल एक अलग ही खतरनाक लुक में टैटू बनाते हुए नज़र आते हैं।  और उनका अवतार, हावभाव देखकर दर्शक यह संदेह करने लग जाते हैं कि अर्जुन ही कातिल है मगर इस राज़ से पर्दा फिल्म की रिलीज के बाद ही उठेगा।
    आईटी इंजीनियर से ऎक्टर बने रोहित राज इस क्राइम थ्रिलर में एक वकील की भूमिका अदा कर रहे हैं। वह कैसे बीस साल पहले के एक मर्डर की गुत्थी सुलझाने की कोशिश करते हैं, उनका चरित्र इसी बारे में है। वह अपने लुक और चेहरे के एक्सप्रेशन्स से प्रभावित करते हैं। बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से अभिनय की कला सीख चुके रोहित राज खुद को बेहद खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें अपनी पहली फिल्म में अर्जुन रामपाल, डेजी शाह जैसे मंझे हुए कलकारों के साथ काम करने का अवसर मिला और उनसे उन्हें काफी कुछ सीखने को भी मिला। कलाइरसी साथप्पन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को कशिश खान, अनुश्री शाह, गजीनाथ जयकुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ 1 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फ़िल्म की कहानी पटकथा क्लैरसी साथप्पन ने लिखी है जबकि संवाद नदीम उद्दीन और राजन अग्रवाल ने लिखे हैं।पिकल एंटरटेनमेंट फ़िल्म का डिस्ट्रीब्यूशन करेंगे और ज़ी म्यूजिक कंपनी ने फिल्म का संगीत रिलीज़ किया है .
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments