Tuesday, February 27, 2024
HomeEntertainmentडमरू म्युज़िक द्वारा निर्माता मुकुंद आत्माराम महाले व जागृति राहुल मोरे का...

डमरू म्युज़िक द्वारा निर्माता मुकुंद आत्माराम महाले व जागृति राहुल मोरे का “गणपति मुझमें” हुआ रिलीज

अनिल बेदाग, मुंबई
गणपति के उत्सव के अवसर पर निर्माता मुकुंद आत्माराम महाले और जागृति राहुल मोरे का एक बेहद मधुर, सुरीला और दिल को छू लेने वाला श्री गणेश भजन “गणपति मुझमें” डमरू म्युज़िक द्वारा रिलीज किया गया है जिसे श्रोताओं व दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। डमरू म्युजिक के ओनर धर्मेन्द्र कुमार राय इस सॉन्ग के प्रस्तुतकर्ता हैं। सिंगर और संगीतकार कुमार सपन हैं जबकि महाभारत सीरियल फेम ऎक्टर गुफी पेंटल इस गाने के गीतकार हैं।
    बता दें कि निर्माता मुकुंद आत्माराम महाले का ये दूसरा प्रोजेक्ट है। उनका पहला एल्बम “बन गया योगी” 2 महीने पहले रिलीज हुआ था। वह कहते हैं कि ये गाना गणपति उत्सव से पहले ही रिलीज करने की प्लानिंग थी लेकिन डमरू म्यूजिक चैनल को यह गीत पसंद आया उन्होंने तुरंत रिस्पॉन्स दिया और गाना रिलीज भी कर दिया। गाना सुनते ही लोग पसंद कर रहे हैं।
प्रोड्यूसर मुकुंद आत्माराम महाले ने बताया कि ऎक्टर गुफ़ी पेंटल जी कुछ महीने पहले ही गुजर गए। ये गाना मेरे मित्र कुमार सपन को उन्होंने दिया था। सपन ने मुझे गाना सुनाया मुझे अच्छा लगा मैंने तुरंत रिकॉर्ड करवाया जिसे सपन ने म्यूजिक दिया और खुद ही गाया भी है।
    निर्माता जागृति राहुल मोरे का कहना है कि धर्मेंद्र कुमार राय को यह गीत बहुत पसंद आया। वो एक होनहार निर्माता हैं। भगवान शिवजी के भक्त हैं तो गणपति भजन को कैसे मना करते।
उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद राधा जी के ऊपर एक गीत है। फिर पंढरपुर के विट्ठल जी का, दर्शन कराएंगे।
जागृती एंटरटेनमेंट के बैनर तले बने गणपति मुझमें गीत को सोशल मीडिया पर भी काफी लाइक शेयर किया जा रहा है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments