Home Pradesh Uttar Pradesh ज्यूडिशियरी गोल्ड बाय टॉपरांकर्स का लखनऊ में हुआ लॉन्च

ज्यूडिशियरी गोल्ड बाय टॉपरांकर्स का लखनऊ में हुआ लॉन्च

0
ज्यूडिशियरी गोल्ड बाय टॉपरांकर्स का लखनऊ में हुआ लॉन्च
ज्यूडिशियरी गोल्ड बाय टॉपरांकर्स का लखनऊ में हुआ लॉन्च
लखनऊ: राज्य  न्यायपालिका सेवाओं के लिए भारत के प्रमुख डिजिटल लर्निंग प्लेटफॉर्म, ज्यूडिशियरी गोल्ड बाय टॉपरांकर्स, अलीगंज में अपने आगमन की घोषणा करते हुए ख़ुशी महसूस कर रहा है।ये संस्था उन उम्मीदवारों के लिए केंद्र के रूप में काम करेगी  जो विशेषज्ञ मार्गदर्शन, व्यावहारिक सत्र और मूल्यवान संसाधनों की तलाश में हैं।
ज्यूडिशियरी गोल्ड बाय टॉपरांकर्स, लखनऊ के केंद्र प्रमुख, जितेंद्र वोहरा  ने कहा, ” ज्यूडिशियरी गोल्ड का लॉन्च लखनऊ में कानूनी उम्मीदवारों का समर्थन करने के हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह संस्था ज्ञान और विशेषज्ञता का केंद्र होगा, जो व्यावहारिक सत्र और मूल्यवान संसाधन प्रदान करेगा। केंद्र प्रमुख के रूप में, मुझे इस पहल का नेतृत्व करने और न्यायिक सेवाओं में सफल होने का लक्ष्य रखने वालों को अद्वितीय मार्गदर्शन प्रदान करने का सौभाग्य मिला है।”
लॉन्च के अंतर्गत, संस्था 17 दिसंबर को सुबह 11 बजे “न्यायपालिका पर जीत का आरंभ” कार्यक्रम का आयोजन करेगी जिस्में टॉपर्स टॉक सत्र छात्रों को यूपीपीसीएस-जे टॉपर के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत करने, उनके सुझावों और समाधानों के बारे में जानने के लिए प्रेरित करेगा। दूसरी ओर, विशेषज्ञ सत्र छात्रों को न्यायपालिका के विशेषज्ञों से प्रमुख रणनीतियों को समझने, समय प्रबंधन, दक्षता और स्मार्ट कार्य सीखने का मौका देगा। उपहारों में ज्यूडिशियरी गोल्ड की अत्यंत शोध से तैयार की गई अद्यतन प्रिपरेशन  सामग्री , डीजेएस/आरजेएस/यूपीपीसीएस-जे के लिए नवीनतम न्यायिक परीक्षा पैटर्न पर आधारित मॉक टेस्ट और बहुत कुछ शामिल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here