Home Health & Fitness जीवन भर के लिए दोस्ती का उपहार

जीवन भर के लिए दोस्ती का उपहार

0
जीवन भर के लिए दोस्ती का उपहार

[ad_1]

यह एक दूसरे के लिए समय निकालने का एक चरम उदाहरण हो सकता है। लेकिन सुश्री गुडमैन ने कहा कि भाई-बहन कभी-कभी इस तथ्य को भूल जाते हैं कि किसी भी अन्य रिश्ते की तरह उनके रिश्ते को भी ध्यान और देखभाल की आवश्यकता होती है। “हम अक्सर उम्मीद करते हैं कि पारिवारिक रिश्ते सिर्फ इसलिए पनपेंगे क्योंकि कोई हमसे जुड़ा हुआ है, लेकिन यह उस तरह से काम नहीं करता है,” उसने कहा।

डॉ. क्रेमर ने कहा कि भाई-बहनों को एक साथ मौज-मस्ती करने के तरीके खोजने चाहिए। “यह वास्तव में कठिन है जब आपकी सभी बातचीत आप में से एक के मुद्दों के बारे में होती है,” उसने कहा, “या जब आप इस बारे में बहस कर रहे हैं कि माता-पिता की ज़रूरतों का ख्याल कौन रखेगा।” “ऐसे क्षण खोजें जब आप वास्तव में एक दूसरे का आनंद ले सकें।”

कभी-कभी, डॉ. क्रेमर ने कहा, केवल पुरानी तस्वीरें लेना और कुछ मिनट याद करना ही काफी है।

LoCicero भाइयों ने अपने रेसिंग दिनों का आनंद लिया, और कैसे वे अक्सर अपनी पत्नियों और बच्चों को लाने और इससे एक सप्ताहांत बनाने में कामयाब रहे। लेकिन उन्होंने प्रशिक्षण और योजना बनाने में बिताए घंटों का उतना ही आनंद लिया। कभी-कभी वे चुपचाप भाग जाते थे। दूसरी बार उन्होंने काम, शादी और बच्चों के बारे में बात की। (LoCiceros की एक बहन भी है जिसके साथ वे बहुत अच्छे दोस्त थे और एक भाई जो 15 साल पहले अग्नाशय के कैंसर से मर गया था, एक दर्दनाक नुकसान जिसने उन्हें और भी करीब ला दिया।)

भले ही 50 मैराथन का कार्य पूरा हो चुका है, फिर भी भाई फोन पर बात करते हैं या हर कुछ दिनों में एक-दूसरे से मिलते हैं, और वे केवल सात मील दूर रहते हैं। “केनी, मुझे पता है, हमेशा उपलब्ध, सुलभ और सुनने के लिए तैयार रहेगा,” रिकी ने कहा। उनका मानना ​​है कि इस बंधन को कोई नहीं बदल सकता।

“रिकी के साथ, ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं ज़ोर से नहीं कहूँगा,” केन ने प्रतिध्वनित किया। उन्होंने कहा कि यह जानना कि उनका भाई उनके रिश्ते के प्रति कितना प्रतिबद्ध है, और यह महसूस करना कि वे एक-दूसरे के प्रति ईमानदार और कमजोर हो सकते हैं, एक “उपहार” था।

ध्वनि उत्पन्न हुई सारा डायमंड.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here