Friday, April 12, 2024
HomeIndiaगुजरात खनिज विकास निगम लिमिटेड खनन वित्तीय परिणामों की घोषणा की

गुजरात खनिज विकास निगम लिमिटेड खनन वित्तीय परिणामों की घोषणा की

गुजरात खनिज विकास निगम लिमिटेड खनन पीएसयू एंटरप्राइज अग्रणी ने पहली तिमाही के लिए अपने वित्तीय परिणामों की घोषणा की
अनिल बेदाग
मुंबई /अहमदाबाद: गुजरात खनिज विकास निगम लिमिटेड खनन पीएसयू एंटरप्राइज अग्रणी और देश में सबसे बड़े लिग्नाइट विक्रेता ने 30 जून, 2023 को समाप्त पहली तिमाही के लिए अपने वित्तीय परिणामों की घोषणा की है।
       कंपनी के वित्तीय प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, जीएमडीसी के प्रबंध निदेशक, श्री रूपवंत सिंह, आईएएस, ने कहा, “मैं वित्त वर्ष 2024 की पहली तिमाही के परिणामों को स्वीकार करता हूं, जो औसत प्रदर्शन को दर्शाता है, जो हमारी वांछित अपेक्षाओं से कम है। हालांकि हम पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं। परिणामस्वरूप, हम इस अनुभव से सीखने और इसके सुधार के लिए उत्प्रेरक के रूप में उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम समझते हैं कि चुनौतियाँ किसी भी यात्रा का एक हिस्सा हैं, और हमारी टीम कंपनी को अधिक सफलता की ओर ले जाने के लिए वृद्धि के क्षेत्रों की पहचान करने के लिए समर्पित है। जैसा कि हम इन परिणामों को प्रभावित करने वाले कारकों का विश्लेषण करने के बाद, हम रणनीतिक उपायों को लागू करने और बाजार में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए आवश्यक समायोजन करने के लिए दृढ़ हैं।”
      श्री रूपवंत सिंह ने कहा, “जीएमडीसी के पास लचीलेपन की एक समृद्ध विरासत है, और हमारा दृढ़ विश्वास है कि हमारी टीम का अटूट समर्पण, नवाचार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के साथ, हमें बाधाओं को दूर करने और निरंतर विकास हासिल करने में मदद करेगा। हम अपने संसाधनों के अनुकूलन, नए अवसरों की खोज और अनुकूलन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमारी परिचालन दक्षता आगामी तिमाहियों में बेहतर प्रदर्शन प्रदान करेगी.”
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments