Home India कमलनाथ सच्चे गोभक्त और सनातनी हिंदू है-अनिल चौरसिया

कमलनाथ सच्चे गोभक्त और सनातनी हिंदू है-अनिल चौरसिया

0
कमलनाथ सच्चे गोभक्त और सनातनी हिंदू है-अनिल चौरसिया

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ पर चडौली से थाड़ोली तक कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने की पदयात्रा
नीमच। प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री एवं प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सच्चे गोभक्त, हनुमान भक्त और सनातनी हिंदू हैं। उनके 15 महीने के कार्यकाल में प्रदेश में कई गौशालाएं खोली गई। चारागाह के स्थानों का विस्तार किया गया। गायों के रखरखाव और चारे के लिए जो भाजपा सरकार 4 रू. देती थी, उसे कमलनाथ ने 20 रू. प्रति गाय किया था, वहीं वर्तमान मुख्यमंत्री और उनकी सरकार ने चंबल अभ्यारण में चार चीतो को विचरण करने के लिए गायों के चारागाह पर तार की फेंसिंग करवा दी, जिससे 27000 गायों के गोपालक को गायों की चिंता होने लगी। उनके चारा पानी की व्यवस्था खत्म हो गई। गौवंश भूखे मरने की कगार पर आ गया है, क्योंकि चारागाह पर वन विभाग का कब्जा होने से वह परेशान है। शिवराज सरकार ने गायों को मरने के लिए छोड़ दिया, उन्हें नरभक्षी चीतो के हवाले करने का मन बना लिया।
उक्त बात कहते हुए नीमच जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौरसिया ने राहुल गांधी की नफरत छोड़ो भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ पर आयोजित चडौली से थड़ोली तक की पदयात्रा करते हुए आयोजित सभा में कहीं।
नीमच ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस एक के अध्यक्ष बलवंत पाटीदार द्वारा इस अवसर पर 5 किलोमीटर लंबी पदयात्रा आयोजित की, जिसमें कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेताओं ने भाग लेकर शिवराज सरकार के घोटाले और भ्रष्टाचार को उजागर करने वाला ’’घोटाला ही घोटाला घोटाला सेठ 50 प्रतिषत कमीशन रेट’’ उजागर करने वाला घोटाले की महालिस्ट का पंपलेट ग्रामीण क्षेत्र में बांटा गया।
सभा को पूर्व मंडी अध्यक्ष उमराव सिंह गुर्जर ने भी संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है सब मिलकर इस भ्रष्टाचारी शिवराज सरकार को उखाड फेके और प्रदेश को बचाएं, गोवंश को बचाएं।
जिला पंचायत के सदस्य तरुण बाहेती ने कहा कि महाकाल लोक घोटाले की यह निर्दय भ्रष्ट सरकार जिसने भगवान को नहीं छोड़ा, आमजन को नहीं छोड़ा, महिला, किसान, युवा व्यापारी सभी परेशान हैं। अब इन्हें भगवान भी नहीं करेगा माफ।
यात्रा का जगह स्वागत हुआ। डीजे की धुन पर तिरंगा हाथ में लिए नफरत छोड़ो भारत जोड़ो के नारे के साथ इस सरकार की भ्रष्टाचारी कमीशन खोरी को उजागर करते हुए यह यात्रा चडौली से आरंभ होकर उदयपुर, जोरावरपुरा, किशनपुरा होते हुए ग्राम चडोली पहुंची। जहां पर एक आम सभा का आयोजन हुआ, जिसे जिला कार्यवाहक अध्यक्ष ओम शर्मा, मुकेश कालरा ने भी संबोधित किया।
इस यात्रा में नीमच ग्रामीण ब्लॉक के मंडल एवं सेक्टर अध्यक्ष रघुनंदन पाटीदार, योगेश पुरोहित, मोहन विश्वकर्मा, मनीष गोस्वामी, मुकुंद, रोहित, रमेश, अमरसिंह, दुर्गा शंकर, तेजपाल, बलराम, अंशुमन बैरागी सहित कई कार्यकर्ता पदयात्रा में सहभागी बने और जगह-जगह पदयात्रा का भव्य स्वागत किया गया तथा ग्रामीणों ने इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here