Home Health & Fitness एलिना हेल्थ ने कर्जदार मरीजों की देखभाल बंद करने की नीति बंद की

एलिना हेल्थ ने कर्जदार मरीजों की देखभाल बंद करने की नीति बंद की

0
एलिना हेल्थ ने कर्जदार मरीजों की देखभाल बंद करने की नीति बंद की

[ad_1]

मिनेसोटा में स्थित एक बड़ी गैर-लाभकारी स्वास्थ्य प्रणाली एलिना हेल्थ ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह बकाया चिकित्सा ऋण वाले रोगियों की देखभाल रोकना बंद कर देगी क्योंकि यह बकाया राशि में कम से कम $ 4,500 जमा करने वालों के लिए सेवाओं में कटौती की अपनी नीति की “पुन: जांच” करती है। चालान।

स्वास्थ्य प्रणाली अब अभ्यास को रोक देगी लेकिन भारी ऋणग्रस्त रोगियों की देखभाल बहाल नहीं करेगी जो पहले ही पहुंच खो चुके हैं।

हालांकि अलीना हॉस्पिटल्स ने आपातकालीन कक्षों में किसी का भी इलाज किया है, भारी ऋणग्रस्त रोगियों के लिए अन्य सेवाओं में कटौती की गई है, जिनमें बच्चे और मधुमेह और अवसाद जैसी पुरानी बीमारियों वाले लोग शामिल हैं, द न्यूयॉर्क टाइम्स ने पिछले सप्ताह रिपोर्ट की। मरीजों को तब तक वापस जाने की अनुमति नहीं दी जाती थी जब तक कि उनके कर्ज का पूरा भुगतान नहीं किया जाता था।

एलीना के सीईओ लिसा शैनन ने इस कदम को “विचारित विराम” कहा, जबकि कंपनी नीति को दोबारा जांचती है।

वडनैस हाइट्स, मिनेसोटा में अलीना के प्राथमिक देखभाल चिकित्सक डॉ. मैट हॉफमैन ने कहा कि वह इस बदलाव से प्रोत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि अलीना अत्यधिक ऋणी रोगियों के इलाज के तरीके में और अधिक महत्वपूर्ण सुधार करेगी।

डॉ हॉफमैन ने कहा, “मुझे आशा है कि यह गर्मी कम होने तक केवल एक विराम नहीं है।” “मुझे आशा है कि वे सही काम करेंगे, और उन रोगियों को वापस लाएंगे जिन्हें पहले ही समाप्त कर दिया गया है।”

मिनेसोटा पब्लिक रेडियो ने सबसे पहले नीति परिवर्तन की सूचना दी।

एलिना हेल्थ के मिनेसोटा और विस्कॉन्सिन में 13 अस्पताल और 90 से अधिक क्लीनिक हैं। अपनी गैर-लाभकारी स्थिति के लिए धन्यवाद, एलिना ने 2020 में राज्य, स्थानीय और संघीय करों में लगभग $ 266 मिलियन की बचत की, लोन इंस्टीट्यूट के अनुसार, एक थिंक टैंक जो स्वास्थ्य देखभाल का अध्ययन करता है।

मिनेसोटा के अटॉर्नी जनरल कीथ एलिसन ने मरीजों से कहा कि अगर वे अलीना की नीतियों से प्रभावित हैं तो वे उनके कार्यालय से संपर्क करें।

“मैंने न्यूयॉर्क टाइम्स के लेख को बड़ी चिंता के साथ पढ़ा है और इसकी बारीकी से समीक्षा कर रहा हूं,” श्री एलिसन ने एक स्थानीय टेलीविजन स्टेशन, केएआरई 11 को दिए एक बयान में कहा। धर्मार्थ देखभाल जब मरीजों को इसकी आवश्यकता होती है और इसके लिए योग्य होते हैं, जैसे सभी मिनेसोटा अस्पताल। “

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here