Tuesday, April 16, 2024
HomeEntertainmentउर्वशी रौतेला ने 'एनबीके109' के सेट पर काटा 25 लाख का शाही...

उर्वशी रौतेला ने ‘एनबीके109’ के सेट पर काटा 25 लाख का शाही केक 

उर्वशी रौतेला ने ‘एनबीके109’ के सेट पर काटा 25 लाख का शाही केक
मुंबई (अनिल बेदाग ) : उर्वशी रौतेला आज के समय में भारतीय मनोरंजन उद्योग की शायद एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका हिंदी फिल्म उद्योग के साथ-साथ दक्षिण सिनेमा में भी जबरदस्त क्रेज है। उनकी आनेवाली साउथ फिल्म है ‘एनबीके109’ जिस में वह नंदामुरी बालकृष्ण के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएगी इस फिल्म का डायरेक्शन केएस रवींद्र ने किया है। फिल्म में दुलकीर सलमान और बॉबी देओल जैसे कलाकार भी हैं। उर्वशी रौतेला के जन्मदिन से कुछ दिन पहले ‘एनबीके109’ की टीम ने उनके लिए एक सर्प्राइज़ जन्मदिन समारोह का आयोजन किया।
     उर्वशी ने एनबीके109 के सेट पर एक विशेष और दिल छू लेने वाली प्री-बर्थडे पार्टी मनाई। बात जब उर्वशी रौतेला की है, तो चीजों को वास्तव में भव्य होने की जरूरत है, तो हुआ भी ऐसा ही। उर्वशी रौतेला ने यहाँ 30 हजार अमेरिकी डॉलर का यानि की भारतीय रूपियों में 25 लाख की कीमत वाला एक विशेष शाही केक काटा, जिसे लेकर उर्वशी इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं। उर्वशी रौतेला द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें उर्वशी रौतेला एक विशाल और बेहद महंगा थ्री-टियर केक काटती नजर आ रही हैं, जिसे वह अपने निर्देशक केएस रवींद्र को खिलाती हुई भी नजर आ रही हैं। साटन शर्ट के साथ सुंदर डेनिम पैंट में यह दिवा बिल्कुल शानदार लग रही थी।
यह शाही केक तीन फीट लंबा था और इसे चीनी पेस्ट धनुष, रिबन, फूल इत्यादि से सजाया गया था, जो इसे एक हटके रूप देता था। केक का फ्रूटकेक स्वाद और इसमें शामिल इसे बनाने के कौशल ने इसे रॉयल बना दिया था। इस खूबसूरत केक को प्लैटिनम चेन से सजाया गया था, लेकिन जो चीज इसे खास बनाती थी वह सादे फोंडेंट और फ्रॉस्टिंग से ढके खाने योग्य प्लैटिनम फ्लेक्स की उपस्थिति।”
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments