Home Entertainment उर्वशी रौतेला का दिल अपने देश के लिए धड़कता है 

उर्वशी रौतेला का दिल अपने देश के लिए धड़कता है 

0
उर्वशी रौतेला का दिल अपने देश के लिए धड़कता है 
उर्वशी रौतेला का दिल अपने देश के लिए धड़कता है
 इस साल कई प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार है अभिनेत्री
 अनिल बेदाग, मुंबई
उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री है जो पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में और दुनियाभर में एक खास जगह बनाई हैं। दुनियाभर में उनके लाखों चाहने वाले हैं लेकिन सभी दिलों की धड़कन उर्वशी रौतेला का दिल धड़कता है अपने देश के लिए। वह भारत देश से बहुत प्यार करती है। वह एक सच्ची देशभक्त है और इसी लिए वह हमारे देश के राष्ट्रीय त्यौहार को मानना कभी नहीं भूलती। उनके लिए बाकी सब बाते बाद में आती है पहले देशप्रेम आते है। उर्वशी रौतेला इस बार गणतंत्र दिवस 2024 भी शानदार तरीके मनाएगी।
   एक खास बातचीत में गणतंत्र दिवस 2024 की अपनी योजना के बारे में उन्होंने बताया कि,
“मैं इस साल गणतंत्र दिन के अवसर पर शूटिंग में व्यस्त रही हूं। हालांकि, मेरा दिन एक अलग तरीके से शुरू हुआ। मैं ध्वजारोहण समारोह का हिस्सा बनी । यह कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में कभी नहीं भूलती, चाहे मैं कितना भी व्यस्त क्यों ना रहूं। यह एहसास और यह पल हमेशा मेरे दिल को प्यार और गर्व से भर देता है। उसके बाद, मैं मंदिर में जाने और भगवान का आशीर्वाद लेने गई।”
    उन्होंने गणतंत्र दिवस 2024 के अवसर पर लोगों को खास संदेश देते हुए कहां की, “मैं इस खूबसूरत देश के अपने सभी साथी नागरिकों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। हमारी ताकत विविधता में एकता है और हम इसी के लिए जीते हैं। प्यार फैलाएं और किसी और की मुस्कुराहट का कारण बनें। जय हिंद।”
    काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला के ’दिल है ग्रे’, ’ब्लैक रोज़’ जैसे कई प्रोजेक्ट इस साल 2024 में रिलीज के लिए तैयार है।  इसके अलावा वह अपनी आनेवाली हिंदी फिल्म में एक विशेष देशभक्तिपूर्ण भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here