Monday, April 15, 2024
HomeEntertainmentइंटरनेशनल एक्ट्रेस कैनाज़ परवेज़ की दस साल बाद बॉलीवुड में वापसी

इंटरनेशनल एक्ट्रेस कैनाज़ परवेज़ की दस साल बाद बॉलीवुड में वापसी

जिम्मी शेरगिल, नावेद जाफरी के हाथों कैनाज़ परवेज़ का म्युज़िक वीडियो “सीटी मत मार” हुआ लॉन्च
अनिल बेदाग, मुंबई
गेस्ट ऑफ ऑनर जिम्मी शेरगिल, अतिथि नावेद जाफरी, टीवी एक्टर रवि गोसाईं, ब्राइट आउटडोर के ओनर योगेश लखानी के हाथों इंटरनेशनल ऎक्ट्रेस और मॉडल कैनाज़ परवेज़ का म्युज़िक वीडियो “सीटी मत मार” मुम्बई के शादी मुबारक रेस्टोरेंट में भव्य रूप से लॉन्च किया गया। मेहमानों का यहां ढोल नगाड़ों से स्वागत किया गया। कैनाज़ परवेज़ और प्रिया पटेल द्वारा प्रोड्यूस किए गए गीत का संगीत डीजे शेजवुड ने दिया है और यह सॉन्ग ज़ी म्युज़िक कंपनी से रिलीज होकर पॉपुलर हो रहा है।
    बहुत सारे टीवी धारावाहिकों जैसे – देश में निकला होगा चाँद ,बाबुल की दुआएँ लेती जा ,डायल १०० और बहुत सारे , 20 से ज्यादा म्युज़िक वीडियो जैसे ये दिन तो आता है , मेहबूबा , इन्हे तो लूट लिया और कई गीत , और कई फ़िल्म जैसे ख़ामोश ख़ौफ़ की रात , दिल ने जिसे अपना कहा , एस्केप फ्रॉम तालिबान , मिस्टर या मिस में अपना जलवा दिखा चुकी कैनाज़ का यह म्युज़िक वीडियो भी अंतरराष्ट्रीय स्तर का है और महिला सशक्तिकरण की बात करता है।
    पेज 3 लिमिटेड और गैप बॉलीवुड प्रेजेंट्स “सीटी मत मार” की टैगलाइन है “मेरा जिस्म मेरा अधिकार”। गाने की सिंगर हुमा सय्यद और संचिति सकत, गीतकार यश ईश्वरी हैं। वीडियो के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर लौंगिनस फर्नांडीज, डीओपी हुसैन शिर्ज़ाद हैं। कास्टिंग डायरेक्टर प्रिया केशवी पटेल हैं जो हॉलीवुड की जानी मानी कास्टिंग डायरेक्टर हैं। वीडियो में कैनाज़ परवेज़ के साथ मैट अडकॉक, हितेन पटेल ने अभिनय किया है।
     बता दें कि कैनाज़ ने बॉलीवुड में काफी काम किया है फिर अचानक वह दुबई चली गई थीं और वहां से लंदन चली गई। अब लगभग दस साल बाद वह इस गाने के साथ वापस ग्लैमर वर्ल्ड में आई हैं। जी म्युज़िक द्वारा गाना रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसन्द किया जा रहा है।
सॉन्ग लॉन्च के अवसर पर कैनाज़ ने “महबूबा ओ महबूबा” और “व्हाट ठुमका” गीत पर जबरदस्त डांस से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।
    विशिष्ट अतिथि जिम्मी शेरगिल ने गीत देखा और पसन्द किया। उन्होंने कहा कि कैनाज़ का यह म्युज़िक वीडियो वीमेन एम्पावरमेंट के मुद्दे पर एक प्रभावी गाना है। मेरी ओर से उन्हें और पूरी टीम को बधाई व शुभकामनाएं।
    कैनाज़ ने जिम्मी शेरगिल सहित सभी मेहमानों का आभार जताया और कहा कि इतनी बारिश में मेरे गीत के लॉन्च पर अतिथियों ने अपना कीमती समय निकाला, इन सभी का शुक्रिया।
    कैनाज़ ने बताया कि सीटी मत मार एक ऐसा गाना है जिसमें ग्लैमर के साथ एक सन्देश भी है। महिलाओं की इज़्ज़त करना, पुरुषों और नारियों में कोई अंतर न रखना और लड़की को सिर्फ एक ऑब्जेक्ट न समझना इस गाने की थीम है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments