Home Life Style आयरिश कंट्री हाउस शानदार पारंपरिक भोजन और प्राचीन सजावट प्रदान करता है

आयरिश कंट्री हाउस शानदार पारंपरिक भोजन और प्राचीन सजावट प्रदान करता है

0
आयरिश कंट्री हाउस शानदार पारंपरिक भोजन और प्राचीन सजावट प्रदान करता है

[ad_1]

कोलंबिया हेलेन

एक शांत वसंत दोपहर में ग्रामीण नॉर्थवेस्ट आयरलैंड में कैसल ग्रोव कंट्री हाउस में पहुंचने के कुछ ही मिनटों के भीतर, मेरे साथी और मैंने खुद को एक आरामदायक कालीन वाले सैलून में तीखी आग से पहले क्वीन ऐनी आर्मचेयर में आराम करते हुए पाया।

हाथ में जिन और टॉनिक के साथ, हमने मैरी और रेमंड स्वीनी की बेटियों अरोलिन और इरेन से बात की, जिन्होंने 1989 में डोनेगल में अच्छी तरह से ग्रोव परिवार के नाम पर 12-कमरे वाले इस खूबसूरत जॉर्जियाई घर को खरीदा था।

कोलंबिया हेलेन

आतिथ्य में वर्षों के अनुभव के साथ, इसमें से कुछ न्यूयॉर्क में, कैरोलीन ने हमें घर के इतिहास के बारे में बताया और यह बताया कि कैसे यह लगभग 400 वर्षों से निवास रहा है, 1695 के बाद से।

कमरे के चारों ओर टेपेस्ट्री को घूरते हुए, ऐसा लगता था कि हम समय में वापस यात्रा कर चुके हैं। प्रारंभिक कलाकृतियों में एक अलंकृत सफेद संगमरमर की चिमनी, एक वॉटरफोर्ड क्रिस्टल झूमर, 19वीं सदी के स्थिर जीवन और परिदृश्य के चित्र, और कोयले के शटल सहित कई पीतल के शिल्प शामिल हैं। मैन्टेलपीस पर सजावट के बीच एक नाजुक मिट्टी के बरतन फूलदान और एक अलंकृत प्राचीन घड़ी है।

कोलंबिया हेलेन

अपने दोपहर के भोजन का चयन करने के बाद, हम एक अच्छी तरह से सुसज्जित सटे हुए पार्लर के माध्यम से एक विशाल भोजन कक्ष में प्रवेश करते हैं, उज्ज्वल और बहुत सारे प्राकृतिक प्रकाश के साथ स्वागत करते हैं, पास की लफ स्विली को देखने वाली कई खिड़कियों के माध्यम से ताड़ के पेड़ के पत्ते बाहर की हवा में धीरे से बहते हैं। कुरकुरा सफेद टेबलक्लोथ, चमकदार कटलरी, ताजे फूल, और पृष्ठभूमि में बजने वाले सॉफ्ट जैज़ ने इस दृश्य को और अधिक आकर्षक बना दिया।

कोलंबिया हेलेन

मेनू को बेहतरीन पसंद के साथ क्लासिक आयरिश के रूप में वर्णित किया जा सकता है। ग्रोव परिवार अपनी खुद की कुछ सब्जियां और जड़ी-बूटियां उगाता है, इसलिए दीवार वाले बगीचे की भुनी ने मुझे उनकी अजवाइन और सफेद प्याज के सूप के साथ लुभाया, लेकिन मुझे उनकी दिन-प्रतिदिन की टोटेलिनी के बारे में बताने के बाद, मैंने अपना विचार बदल दिया। मुझे खुशी है कि मैंने किया। एक पुलाव के बर्तन में, रसीला पास्ता, हरी मटर के साथ मिश्रित शेफ की अपनी हल्की टमाटर की चटनी पर आराम करना, एक आनंदमय परिचय था। मेरे साथी ने चिव्स, मटर के अंकुर और हरे सलाद के साथ सुनहरे भूरे रंग की ब्रेडेड फिशटेल को चुना।

कोलंबिया हेलेन

ग्रिल्ड सब्जियों के साथ टोमैटो बेसिल लिंगुनी के शाकाहारी विकल्प सहित पांच मुख्य पेशकश की गई। कुटीर ग्रामीण इलाकों के बीच स्थापित किया गया था और ग्रोव परिवार कई वर्षों से खेती में लगा हुआ है, और मैं यॉर्कशायर पुडिंग और कैरामेलाइज़्ड प्याज के साथ धीमी-भुनी हुई आयरिश गोमांस चुनता हूं। बीफ को रात भर पकाया गया, और अधिक कोमल नहीं हो सकता था और काली मिर्च की चटनी इतनी अच्छी थी कि मैंने और माँगा।

कोलंबिया हेलेन

चुकंदर और साल्सा के साथ धीमी-भुनी हुई बेकन कमर के मेरे साथी के स्वाद में मसाले का स्पर्श जोड़ना। हमारा दोपहर का भोजन मलाईदार मसले हुए आलू के साइड डिश और केल, गाजर और बेबी गोभी सहित मिश्रित सब्जियों के कटोरे के साथ आया।

अटलांटिक महासागर ज्यादा दूर नहीं होने के कारण, डोनेगल में पहली बार आने वाले आगंतुक हैडॉक, सैल्मन और सैल्मन के साथ अपने होममेड सीफूड पाई को आजमाना चाह सकते हैं।

हमारे ध्यान के लिए कई डेसर्ट – स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम के साथ ट्यूनीशियाई शैली के नारंगी केक से लेकर चीज़केक और पन्ना कोट्टा तक – लेकिन अंत में हमने समुद्री नमकीन कारमेल सॉस और वेनिला आइसक्रीम के साथ अधिक सड़न रोकनेवाला – चिपचिपा टॉफी पुडिंग का फैसला किया। क्या मुझे कुछ और कहने की ज़रूरत है?

कोलंबिया हेलेन

दो घंटे रविवार के दोपहर के भोजन के दौरान कैसल ग्रोव कंट्री हाउस सभी उम्र के लोगों के साथ लोकप्रिय दिखाई दिया, क्योंकि मेहमानों में बच्चों के साथ माता-पिता, विवाहित जोड़े और यहां तक ​​​​कि एक 90 वर्षीय महिला भी विस्तारित परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रही थी। यह एक लोकप्रिय अनन्य विवाह स्थल भी है।

कोलंबिया हेलेन

दोपहर के भोजन के बाद पाचन में मदद करने के लिए, हम मुख्य सड़क से घर के ड्राइववे की ओर जाने वाली कंट्री लेन के बाहर टहलते रहे। बीच, ओक और देवदार की झाड़ियाँ एक विशाल सामने वाले बगीचे के चारों ओर घनी हैं जबकि मुख्य द्वार के बाहर रखी कुर्सियाँ अतिथि विश्राम प्रदान करती हैं।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here