Home India अगस्त्य नंदा अपने पहले प्रोजेक्ट ‘द आर्चीज़’ के लिए होर्डिंग में आए नज़र

अगस्त्य नंदा अपने पहले प्रोजेक्ट ‘द आर्चीज़’ के लिए होर्डिंग में आए नज़र

0
अगस्त्य नंदा अपने पहले प्रोजेक्ट ‘द आर्चीज़’ के लिए होर्डिंग में आए नज़र

उभरते सितारे अगस्त्य नंदा ने ‘द आर्चीज़’ के लिए अपनी पहली होर्डिंग के साथ नई शुरुआत की है। होर्डिंग पर लगी उनकी फोटो ने उत्साह का माहौल पैदा कर दिया है। होर्डिंग पर अगस्त्य नंदा की शानदार उपस्थिति सुहाना खान, खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और डॉट के साथ उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट ‘द आर्चीज़’ की झलक दिखाती है। जोया अख्तर निर्देशित फिल्म में अगस्त्य आर्ची एंड्रयूज का किरदार निभाएंगे। एक आशाजनक नए चेहरे के रूप में, वह श्रीराम राघवन की इक्कीस में भी दिखाई देंगे।

द आर्चीज़ एक म्यूजिकल फिल्म है जिसका निर्देशन किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर निर्देशक जोया अख्तर ने किया है। यह म्यूजिकल फ़िल्म जो दोस्ती, प्यार, विद्रोह और दिल टूटने का अंदाज दिखाएगी ! द आर्चीज़ की रिलीज़ की तारीख कलाकारों द्वारा अभिनीत एक नए पोस्टर के साथ सामने आई है। हालाँकि युवा प्रतिभाएँ इसके लिए काफी खुश नज़र आ रहे हैं, चूँकि अगस्त्य नंदा निश्चित रूप से लाइमलाइट चुरा लेते हैं।

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर द आर्चीज़ स्टार कास्ट का एक वीडियो डाला, जिसमें वे मुंबई की सड़कों पर मज़ेदार समय बिता रहे हैं। वीडियो में उनकी आने वाली फिल्म का पोस्टर भी दिखाया गया है और अगस्त्य निश्चित रूप से ध्यान आकर्षित करता है!

होर्डिंग पर सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, मिहिर आहूजा और अन्य के साथ अगस्त्य नंदा निश्चित रूप से दीप्तिमान दिख रहे हैं। द आर्चीज़ अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म है और वह जोया अख्तर के निर्देशन में आर्ची एंड्रयूज के रूप में पहला कदम रखने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा यह सीरीज आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, रेगी, एथेल और दिल्टन के जीवन पर आधारित होगी।

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म टाइगर बेबी द्वारा निर्मित है और 7 दिसंबर, 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here