Thursday, February 29, 2024
HomeEntertainmentअंग प्रदर्शन नहीं, साफ सुथरा मनोरंजन दिखागी फिल्म "खूनी आंख" 

अंग प्रदर्शन नहीं, साफ सुथरा मनोरंजन दिखागी फिल्म “खूनी आंख” 

अंग प्रदर्शन नहीं, साफ सुथरा मनोरंजन दिखागी फिल्म “खूनी आंख”
(अनिल बेदाग)बॉलीवुड के विख्यात निर्देशक इरशाद खान की हॉरर फ़िल्म “खूनी आंख” का मुहूर्त मुम्बई में किया गया। जब इस फ़िल्म का मुहूर्त मुम्बई में किया गया तो यहां निर्माता अभय तिवारी, जितेंद्र रॉय, राज यादव और निर्देशक इरशाद खान सहित फ़िल्म से जुड़ी टीम और कई मेहमान भी मौजूद रहे। इस हिंदी फिल्म का नाम है “खूनी आंख”। इस अवसर पर ऎक्ट्रेस जन्नत, अभिनेत्री मन्नत सोनी, बॉबी देव, अर्पिता दास और महिमा चौधरी भी उपस्थित रहीं।
निर्देशक इरशाद खान ने बताया कि फ़िल्म “खूनी आंख” का मुहूर्त कर दिया गया है और जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई में शुरू की जाएगी। इस फ़िल्म में पांच अलग अलग कहानियां हैं जैसे रामगोपाल वर्मा की फ़िल्म डरना मना है थी। इस फ़िल्म में जन्नत, अभिनेत्री मन्नत सोनी, बॉबी देव, अर्पिता दास और महिमा चौधरी अभिनय करने जा रही है।
निर्माता अभय तिवारी ने डायरेक्टर इरशाद खान का शुक्रिया अदा किया और कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी अच्छी है। इसमे खूब मनोरंजन है। मैं इस फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाने जा रहा हूँ जिसको लेकर काफी उत्साहित हूं।
निर्माता जितेंद्र राय भी फ़िल्म खूनी आंख में एक रोल निभा रहे हैं। वह फ़िल्म प्रोड्यूसर बनकर काफी खुश हैं। निर्माता राज यादव का कहना है कि इस फ़िल्म में अंग प्रदर्शन नहीं है बल्कि एक साफ सुथरा मनोरंजन है। इसी माह की 10 तारीख से हम इसकी शूटिंग करेंगे।
खूबसूरत ऎक्ट्रेस जन्नत ने बताया कि मैं डायरेक्टर इरशाद खान का आभार प्रकट करती हूँ जिन्होंने मुझे इस फ़िल्म में मेन लीड रोल में लिया। यह एक बहुत ही शानदार फ़िल्म है जिसमे मेरा किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। फ़िल्म के गाने भी काफी मेलोडियस और शानदार होने वाले हैं। मन्नत सोनी ने बताया कि यह एक फैमिली एंटरटेनर फ़िल्म है। जिसकी शूटिंग भी शीघ्र शुरू होगी।
अभिनेत्री महिमा चौधरी भी इस फ़िल्म को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं।
एसआर शक्ति फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म खूनी आंख के लेखक इरशाद खान, डीओपो वसीम अब्बास हैं। इसके बाद यह प्रोडक्शन कंपनी निर्माता और निर्देशक एक दूसरी बड़ी फिल्म “भैया जी” भी करने जा रहे हैं, जिसका मुहूर्त अप्रैल तक होगा। जो एक सामाजिक पारिवारिक फिल्म होगी और बिहार व उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि से जुड़ी होगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments