Sunday, September 25, 2022
HomeUttar Pradeshyogi adityanath latest news: UP: योगी का अफसरों को निर्देश- त्योहारों के...

yogi adityanath latest news: UP: योगी का अफसरों को निर्देश- त्योहारों के बीच शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखने के लिए हो जाएं सतर्क – officers should be alert to maintain peaceful environment amid festivals cm yogi gave instructions


हेमेन्द्र त्रिपाठी, लखनऊ
उत्तर प्रदेश में नवरात्रि का पर्व शुरू होते ही दशहरा, दीपावली समेत अन्य त्योहारों का समय भी शुरू हो जाता है। ऐसे में राज्य के भीतर शांति व्यवस्था बनाए रखना भी राज्य सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती होती है। इसी के चलते सोमवार को टीम-9 के साथ बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभागीय अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

प्रशासनिक अफसरों को सतर्कता बरतने के निर्देश
यूपी में आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सोमवार को टीम-9 के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने विभागीय अफसरों को त्योहारों के बीच सतर्क रहने के लिए निर्देशित किया है। उन्होंने कहा कि त्योहारों का समय शुरू हो चुका है। प्रदेश में शांतिपूर्ण वातावरण बना रहे, इसके लिए सभी नियोजित प्रयास किए जाएं। जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान से लेकर प्रशासन के सभी अंग सतर्क और सावधान रहें।

UP Chunav: अब संवेदनाओं को झकझोरने लगा रोजी-रोटी का मुद्दा… यूपी के रण में मायावती ने चल दी चाल, बाकी दल क्या करेंगे?
सभी के सहयोग से शान्तिपूर्व ढंग से सफल कराए जाएं त्योहार- CM योगी
सीएम योगी ने अफसरों को निर्देश देते हुए कहा कि दुर्गा पूजा कमेटियों, धर्माचार्यों, किसान संगठनों, सिविल सोसाइटी के साथ संपर्क-संवाद बनाया जाए। इन सभी का सहयोग लेकर सभी पर्व और त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से सफल कराया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि त्योहारों के बीच माहौल न खराब हो इसके लिए अराजक और उपद्रवी तत्वों पर लगातार नजर रखी जाए। उनके साथ पूरी कठोरता की जानी चाहिए।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments