Tuesday, January 18, 2022
HomeUttar Pradeshyogi adityanath kaha se chunav ladenge: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में...

yogi adityanath kaha se chunav ladenge: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ भी विधानसभा सीट से दावेदारी पेश करेंगे yogi adityanath up vidhan sabha seat will be final very soon for assembly election


मथुरा
उत्तर प्रदेश के मथुरा (mathura) जिले में संतों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) को यहां से चुनाव लड़ने पर जीत का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (Bjp) आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में उन्हें यहां से मैदान में उतारे तो उनकी जीत पक्की है।

श्री कृष्ण कृपा धाम के संस्थापक ज्ञानानंद महाराज ने कहा कि संत समुदाय मथुरा से चुनाव लड़ने पर योगी आदित्यनाथ को पूरे दिल से समर्थन देगा। वृंदावन में श्री मलूक पीठ आश्रम के अध्यक्ष राजेंद्र दास महाराज ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अगर मथुरा से चुनाव लड़ा तो यह जनता के लिए गर्व की बात होगी। उन्होंने कहा, “हम उनकी जीत सुनिश्चित करेंगे, क्योंकि वह खुद एक संत हैं।” इस बीच, संतों ने कृष्ण जन्मभूमि के मुद्दे पर कोई विरोध प्रदर्शन नहीं करने का फैसला किया है और वे अदालत में चल रही कानूनी लड़ाई का समर्थन करना जारी रखेंगे।

ज्ञानानंद महाराज ने कहा कि हम अदालत के फैसले को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि यह स्थल वास्तव में उनका जन्मस्थान है। उन्होंने कहा कि उन्होंने सरकार के साथ इस मामले पर अभी चर्चा नहीं की है क्योंकि अभी चुनाव नजदीक हैं। अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि भगवान कृष्ण पिछली सरकार को “समुदाय के लिए कुछ नहीं करने और जवाहर बाग हत्याकांड जैसी घटनाओं को होने देने” के लिए सजा देंगे।

“योगी मथुरा से लड़े चुनाव तो होगी सौभाग्य की बात”
उत्तर प्रदेश के मथुरा में आठ दिवसीय दौरे पर पहुंचीं सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा कि योगी जी अगर मथुरा से चुनाव लड़ते हैं तो हमारे लिए हिम्मत और सौभाग्य की बात होगी। उन्होंने यहां जंक्शन पर आठ करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण भी किया। इससे पहले बीजेपी के सांसद हर नाथ सिंह यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्रा को पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ाने के लिए पार्टी हाईकमान को सुझाव दिया था।

योगी आदित्यनाथ



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments