Friday, May 27, 2022
HomeIndiaYeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरत को वर्ल्ड चैंपियन बनाकर दुनिया छोड़...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरत को वर्ल्ड चैंपियन बनाकर दुनिया छोड़ देगा कार्तिक, ऐसे होगी मौत


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में कार्तिक का रोल खत्म होने वाला है, मोहसिन खान ने शूटिंग भी पूरी कर ली है और फेयरवेल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कार्तिक की मौत कैसे होगी? सीरत एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप क्वालिफाई कर चुकी है, कार्तिक किसी भी हाल में सीरत को वर्ल्ड चैंपियन बनते देखना चाहता है। हाल ही में सर्जरी से उबरे कार्तिक की तबीयत ठीक नहीं होती है उसके बाद भी वो सीरत का मैच देखने जाता है और उसे मोटिवेट भी करता है। सीरत परिवार की वजह से दुखी है और चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेना चाहती है मगर कार्तिक उसे बहुत समझाता है और सीरत हिस्सा लेती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान ने शो को कहा अलविदा, शेयर की फेयरवेल की तस्वीरें

मैच के दौरान सीरत गिर जाती है मगर कार्तिक उसके अंदर जोश भरता है और वो दोबारा उठ खड़ी होगी। सीरत आखिरकार वर्ल्ड चैंपियन बन जाएगी। कार्तिक सीरत को वर्ल्ड चैंपियन बनते तो देख लेगा, मगर उसकी तबीयत बिगड़ने लगेगी। जिसके बाद उसकी मौत हो जाएगी। 

‘गदर 2’ में फिर साथ नजर आएंगे सनी देओल और अमीषा पटेल, कल होगा बड़ा ऐलान

मौत के बाद कार्तिक की स्वर्ग में नायरा से मुलाकात होगी। उधर कायरा मिलन होगा और इधर सीरत अकेली रह जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरत खुद अकेले बच्चों को पालेगी और उन्हें बड़ा करेगी। कायरव, अक्षू और आरोही बड़े होंगे और शो में लीप आ जाएगा। लीप के बाद सीरत का किरदार भी खत्म हो जाएगा, देखना दिलचस्प होगा कि सीरत का रोल शो में कैसे खत्म होता है।

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments