Thursday, May 26, 2022
HomeIndiaYeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत बनेंगी अक्षरा और...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत बनेंगी अक्षरा और आरोही, एक सीधी तो एक होगी नॉटी


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में 8 साल का लीप आ चुका है। अक्षू और आरोही बड़ी हो चुकी हैं, अक्षरा अपनी छोटी बहन आरोही से बहुत प्यार करती है। शो में अक्षरा का किरदार जहां शांत और सौम्य दिखाया गया है वहीं आरोही थोड़ी सी नॉटी है, वो खुद को प्रिंसेज और अक्षरा को कॉमन गर्ल कहती है। जल्द ही शो में एक और लीप आएगा। अक्षू और आरोही बड़ी हो जाएंगी। इन दोनों लीड किरदार के लिए एक्ट्रेसेज भी फाइनल हो चुकी हैं।

हमने आपको पहले ही बताया था कि प्रणाली शो में अक्षरा का रोल प्ले करेंगी, वहीं आरोही का रोल प्ले करेंगी करिश्मा सावंत। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि कर दी है। 

Mumbai Drug Case: जेल में बंद आर्यन खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, अन्य कैदियों से अलग खास बैरक में रखा गया

प्रणाली ने इससे पहले जात ना पूछो प्रेम की, बैरिस्टर बाबू, प्यार पहली बार और क्यों उत्थे दिल छोड़ आये जैसे शो में काम किया है। फैंस शो में प्रणाली को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

प्रणाली शो में अक्षरा का रोल प्ले करेंगी, जो नायरा और कार्तिक की बेटी है। अभी तक उसे लगता था कि सीरत ही उसकी मां है, लेकिन आज 8 साल के लीप के बाद पहले ही एपिसोड में अक्षरा को पता चलेगा कि वो सीरत की सौतेली बेटी है।

सोशल मीडिया पर जब प्रणाली ने शो का प्रोमो शेयर किया तो फैंस एक्साइटेड हो गए, लोगों ने कहा कि वो शो में बहुत अच्छा करेंगी और अब समय आ गया है कि ये रिश्ता… फिर से देखा जाए। शो में नायरा की मौत के बाद से लोगों का दिल टूट गया था, और शो की टीआरपी काफी गिरी थी। अब एक बार फिर से फैंस उत्साहित हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में आया 8 साल का लीप, आरोही में बसती है अक्षू की जान

वहीं कार्तिक और सीरत की बेटी आरोही का रोल प्ले करेंगी करिश्मा सांवत। बतौर लीड एक्ट्रेस करिश्मा पहली बार किसी शो में नजर आएंगी। 

शो में कार्तिक का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहसिन खान ने शो को अलविदा कह दिया है, शिवांगी जोशी भी कुछ समय बाद शो छोड़ देंगी। उसके बाद लीड रोल में प्रणाली और करिश्मा नजर आएंगी। शो में कायरव के किरदार में नमिक पॉल नजर आ सकते हैं, वहीं लीड रोल के लिए हर्षद चोपड़ा का नाम सामने आ रहा है जो अक्षरा के लव एंगल के रूप में नजर आ सकते हैं। 

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments