Tuesday, January 18, 2022
HomeUttar Pradeshwoman attempted to rape in bulandshahr: Rape News: बुलंदशहर में हैवानियत की...

woman attempted to rape in bulandshahr: Rape News: बुलंदशहर में हैवानियत की हद पार, रेप में नाकाम होने पर दलित महिला की रेती गर्दन – attempt to rape woman in bulandshahr


बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर में दलित वृद्धा से रेप में नाकाम होने पर युवक ने दराती से गले पर वार कर लहूलुहान कर डाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। वहीं, घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र इलाके में बुधवार की देर शाम खेत से चारा काटने गई महिला को एक युवक ने बदनीयती से पकड़ लिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी ने पहले छेड़छाड़ की और रेप का प्रयास किया। इसके बाद विरोध करने पर पिटाई की और दरांती से गले पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं, इस मामले में थाना जहांगीराबाद पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह के मुताबिक, मामले में महिला ने पहले आरोपी से दुर्व्यवहार किया। जिसके विरोध में महिला पर आरोपी ने हमला कर दिया। आईपीसी की धारा 307 समेत कई अहम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments