Saturday, September 24, 2022
HomeUttar Pradeshvaranasi news: Varanasi News: पुलिस लाइन में हेड कॉन्स्टेबल की मौत, शरीर...

varanasi news: Varanasi News: पुलिस लाइन में हेड कॉन्स्टेबल की मौत, शरीर में मिलीं 5 गोलियां… गोली चलने की पुलिस कर रही जांच – death of head constable in varanasi police line 5 bullet found in body


अभिषेक कुमार झा, वाराणसी
कैंट थाने के पुलिस लाइन बैरक में अचानक से गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया। जब लोग गोली चलने की आवाज की ओर दौड़े तो बैरक के अंदर अपने बेड पर जौनपुर के रहने वाले अनिल राय मृत पड़े मिले।

घटना की सूचना पर तत्काल एसपी ग्रामीण समेत पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। मृतक हेड कॉन्स्टेबल के परिजनों को सूचना दे दी गई है। एसपी ग्रामीण के मुताबिक, कार्बाइन की 5 गोलियां चली हैं, बाकी की गोलियां मृतक के बक्से में मिली हैं।

ड्यूटी के बाद कार्बाइन को जमा नही किया था
घटना के बारे में एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि मूल रूप से जौनपुर केराकत के निवासी अनिल कुमार राय कुछ दिनों पूर्व ही ग्रामीण पुलिस लाइन में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हुए थे। ड्यूटी ऑफ करने के बाद नियमतः कार्बाइन को जमा करना होता है, लेकिन अनिल राय ने कार्बाइन अपने साथ ही बैरक में ले आए। अचानक गोलियों की आवाज सुनकर साथी जब अंदर पहुंचे तो पांच गोलियां उनके शरीर में मिली। प्रथम दृष्टया गोली कैसे चली इसकी जांच की जा रही है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। कार्बाइन की बाकी गोलियां मृतक के बक्से में मौजूद मिली हैं।

Varanasi News: पीएम के दौरे से पहले बीजेपी को लगा झटका, काशी प्रांत महामंत्री के भाई ने थामा सपा का दामन
एक साल में ऐसी तीसरी घटना
पुलिस लाइन में इस तरह की यह तीसरी वारदात है। इससे पूर्व बीते साल 21 सितंबर को बलिया निवासी बब्बन राम नाम के दीवान ने बैरक में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। दूसरी घटना इसी साल 26 अप्रैल 2021 को हुई थी, जब सोनभद्र के सिपाही विनोद कुमार को चुनाव ड्यूटी से लौटते समय रोडवेज बस में गोली चलने से मौत हो गई थी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments