Tuesday, September 27, 2022
HomeUttar Pradeshvaranasi news: Varanasi News: गजब यूपी पुलिस! SP नेता के घर चस्पा...

varanasi news: Varanasi News: गजब यूपी पुलिस! SP नेता के घर चस्पा कर दिया नोटिस, कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन की जताई आशंका… फिर कहा- गलती हुई – notice posted at sp leader’s house in varanasi said- mistake happened


अभिषेक कुमार झा, वाराणसी
वाराणसी में समाजवादी पार्टी युवजन सभा के प्रदेश सचिव के घर कमिश्नरेट पुलिस ने एक नोटिस चस्पा किया गया, जोकि चर्चा में है। रात के अंधेरे में लगाए गए नोटिस में एसपी नेता पर पुलिस ने आशंका जताई है कि आपके द्वारा आयोजित प्रदर्शन में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा सकता है।

युवजन सभा के प्रदेश सचिव के घर पर इस तरह से रात के अंधेरे में नोटिस लगाए जाने पर अब कमिश्नरेट की लंका थाना पुलिस बचाव की मुद्रा में है और कुछ भी कहने से बच रही है। वहीं, एसपी नेता की ओर से किसी भी तरह के प्रदर्शन की अनुमति के लिए कोई आवेदन भी नहीं किया गया था।

एसपी के नेता हैं, इसलिए चस्पा किया नोटिस
समाजवादी पार्टी युवजन सभा के प्रदेश सचिव वरुण सिंह का आवास लंका थाने के संकट मोचन चौकी अंतर्गत आता है । शनिवार देर रात वरुण सिंह के घर के बाहर दीवार पर लंका थानाध्यक्ष के आदेश का एक नोटिस देखकर एसपी नेता के परिजन और मोहल्ले वाले आश्चर्यचकित रह गए। वरुण सिंह ने एनबीटी ऑनलाइन को बताया कि सुबह उनके घर के बाहर नोटिस चस्पा थी जिसमें उन पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने रविवार को महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन की अनुमति मांगी है और आपके द्वारा महामारी एक्ट और धारा 144 का उल्लंघन किया जा सकता है। वरुण सिंह ने बताया कि उन्होंने कोई प्रदर्शन कार्यक्रम के लिए आवेदन नहीं किया है। इस बाबत जब लंका थानाध्यक्ष ने बताया कि भूलवश नोटिस चस्पा कर दी गई है।

Varanasi News: पुलिस लाइन में हेड कॉन्स्टेबल की मौत, शरीर में मिलीं 5 गोलियां… गोली चलने की पुलिस कर रही जांच
एसपी प्रवक्ता ने कहा- दमनकारी हो गई है सरकार
एसपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व राज्य मंत्री मनोज राय धुपचण्डी ने इस नोटिस को सरकारी दमननकारी नीति का टूल किट बताया। मनोज राय ने कहा कि यूपी विधानसभा के चुनाव के पहले विपक्ष के नेताओ को कानूनी मामलों में फंसाकर मुकदमे लादकर सरकार डराने का प्रयास कर रही है। इस सरकार में विपक्ष की और जनता की आवाज़ दबाने के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल बीजेपी एक टूल की तरह कर रही है, ताकि विपक्ष के नेता डर कर सड़कों पर संघर्ष न कर सकें।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments