Wednesday, December 1, 2021
HomeUttar Pradeshuttar pradesh news: Man get down in the well died- कुएं में...

uttar pradesh news: Man get down in the well died- कुएं में उतरने से शख्स की मौत


फतेहपुर
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नशे की हालत में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की कुएं में उतरने से मौत हो गई। बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कंचनपुर गांव में युवक का शव 20 घंटे के बाद कुआं से निकाला गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार सेलावन गांव का रहने वाला जितेंद्र सैनी उर्फ दीनू सैनी पास के गांव कंचनपुर गया था। वहां जाकर अपने दोस्तों के साथ नशा किया।

कंचनपुर से अपने गांव सेलावन आते समय रास्ते में एक कुएं पर कुछ लोग खड़े थे। दीनू भी अपने दोस्तों के साथ कुआं के नजदीक पहुंच गया। वहां पास खड़े छोटेलाल उत्तम ने बताया कि कुएं में मेरा मोबाइल गिर गया है। कोई नीचे उतरकर मेरा मोबाइल निकाल दे, उसे मैं 150 रुपए दूंगा। अन्य लोगों ने कुएं में उतरने से मना कर दिया। दीनू तैयार हो गया। नशे की हालत में कुएं में उतर तो गया लेकिन कुआं में दलदल होने की वजह से निकल नहीं पाया और जान गंवा बैठा।

दो दिन की मशक्कत के बाद कुएं से निकाला गया शव
गुरुवार की शाम को मोबाइल निकालने के लिए कुएं में नीचे उतरा दीनू सैनी का शव शुक्रवार को निकाला गया। गुरुवार की शाम को फायर ब्रिगेड और ग्रामीणों ने शव को कुआं से निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन निकाल नहीं पाए। दूसरे दिन करीब 20 घंटे की मशक्कत के बाद शव को निकालने में कामयाब हुए। बिंदकी एसओ ने बताया कि फायर ब्रिगेड और गांव वालों की मदद से शव को कुएं से निकाला गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments