Monday, August 8, 2022
HomeUttar Pradeshup news: manish gupta murder case latest news update: मनीष गुप्‍ता मर्डर...

up news: manish gupta murder case latest news update: मनीष गुप्‍ता मर्डर केस लेटेस्‍ट न्‍यूज अपडेट


हाइलाइट्स

  • कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्‍ता की हत्या को 12 दिन बीते चुके हैं, लेकिन दोषी पुलिस कर्मी फरार चल रहे हैं
  • आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 24 घंटे में इनाम राशि 25 हजार से बढ़ा कर 1 लाख कर दी है
  • मनीष हत्याकांड की जांच SIT कर रही है, पुलिस की आधा दर्जन से अधिक टीमें दोषी पुलिस कर्मियों की तलाश कर रही हैं

सुमित शर्मा, कानपुर
कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्‍ता की हत्या को 12 दिन बीते चुके हैं, लेकिन दोषी पुलिस कर्मी फरार चल रहे हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 24 घंटे में इनाम राशि 25 हजार से बढ़ा कर 1 लाख कर दी है। मनीष हत्याकांड की जांच SIT कर रही है, पुलिस की आधा दर्जन से अधिक टीमें दोषी पुलिस कर्मियों की तलाश छापेमारी कर रही हैं। कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखने के साथ ही सुरक्षा देने का वादा किया है।

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा तीन में रहने वाले मनीष गुप्ता बीते 27 सितंबर को दोस्तों के साथ गोरखपुर गए थे। बीते 27 सितंबर की रात गोरखपुर की रामगढ़ताल पुलिस होटल में चेकिंग करने गई थी। पुलिस कर्मियों ने चेकिंग के नाम पर मनीष और उसके दोस्तों की बेरहमी से पिटाई की थी। जिसमें कानपुर के मनीष गुप्ता की मौत हो गई थी।

ये हैं आरोपी
मनीष की पत्नी मीनाक्षी की तहरीर पर रामगढ़ताल के थाना प्रभारी जगत नारायण सिंह, एसआई अक्षय कुमार मिश्रा, एसआई विजय यादव, एसआई राहुल दुबे, सिपाही कमलेश यादव और प्रशांत कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। इस पूरे घटनाक्रम की जांच के लिए अडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद कुमार त‍िवारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी पूरे मामले की जांच कर रही है।

24 घंटे में बढ़ी इनाम राशि
मनीष हत्याकांड के सभी आरोपी फरार चल रहे हैं, पुलिस किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। शुक्रवार पुलिस ने आरोपियों पर 25 हजार के इनाम का एलान किया था। इसके बाद पुलिस ने 24 घंटे में इनाम राशि को बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया है।

पुलिस ने इन छह आरोपियों के फोटो भी‍ रिलीज किए हैं



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments