Sunday, October 2, 2022
HomeUttar PradeshUP News: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर कसा शिकंजा, मऊ...

UP News: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर कसा शिकंजा, मऊ पुलिस ने दर्ज किया केस, ये है मामला


मऊ: माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के ऊपर एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन करने पर रविवार को दक्षिण टोला थाना में यह केस दर्ज हुआ। न्यायालय ने इससे पहले पूर्व में अफशां अंसारी को फरार और भगोड़ा घोषित किया था।

अफशां अंसारी माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी है। आरोप है कि अफशां ने जानबूझकर न्यायालय के आदेश का उल्लंघन करते किया, उसने न्यायालय के समक्ष न तो आत्मसमर्पण किया, न ही गिरफ्तारी दी। गैंगस्टर एक्ट के तहत धारा 3 (1) में दक्षिण टोला थाना में प्रथम सूचना रिपोर्ट में नामित और वंचित अभियुक्ता है। अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने के कारण गैंगस्टर एक्ट न्यायालय ने इनके विरुद्ध धारा 82 का आदेश पालन किया था, जिसे पुलिस ने नियमानुसार 26.7.2022 को अनुपालित किया था। न्यायालय ने अफशां को फरार और भगोड़ा घोषित किया था।

जमानत के लिए उच्चतम न्यायालय में किया था आवेदन
आरोपी अफशां अंसारी ने उच्चतम न्यायालय में अपनी रिहाई के लिए आवेदन किया था। हालांकि अफशां की अपराधिक पृष्ठभूमि और इनके परिवारिक अपराधिक पृष्ठभूमि को देखते हुए कोई राहत प्रदान नहीं की। पूरे प्रकरण में पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने बताया कि अफशां गिरफ्तारी से बचती रही और न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण नहीं किया। अब उनकी संपत्तियों को कुर्क कर राज्य सरकार के सुपुर्द किया जाएगा।
रिपोर्ट – वेद नारायण मिश्रा



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments