Thursday, June 30, 2022
HomeIndiaUP News: पत्नी को अस्पताल ले जा रहा था पुलिसकर्मी, स्कूटी समेत...

UP News: पत्नी को अस्पताल ले जा रहा था पुलिसकर्मी, स्कूटी समेत दोनों नाले में समा गए; Video


Image Source : ANI
UP News

Highlights

  • अलीगढ़ की घटना का वीडियो हुआ वायरल
  • स्कूटी सवार पति-पत्नी पानी से भरे नाले में गिरे
  • डॉक्टर को दिखाने और दवाई लेने आए थे दंपत्ति

UP News: उत्तर प्रदेश  के अलीगढ़ में नगर निगम की लापरवाही का मामला सामने आया है। शहर में शनिवार को हुई बारिश के बाद जगह-जगह जल भराव हो गया है। इस बीच, स्कूटर से जा रहे पुलिसकर्मी और उनकी पत्नी पानी से भरे नाले में गिर गए। दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। घटना का वीडियो सामने आया है।  

दरअसल, अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना में तैनात सिपाही दयानंद सिंह अपनी पत्नी के साथ शनिवार को रामघाट रोड पर डॉक्टर को दिखाने और दवाई लेने आए थे। इस दौरान वह रामघाट रोड पर केके हॉस्पिटल के सामने अपनी स्कूटी खड़ी करने के लिए जैसे ही आगे बढ़े पानी से भरे नाले में गिर गए। पति-पत्नी को नाले में गिरता देख कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को आनन-फानन बाहर निकाला।

लोगों ने बताया कि बरसात के दौरान अक्सर यहां पानी भर जाता है। इससे पता नहीं लग पाता कि आगे नाला है या नहीं। इस नाले के चलते पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। बावजूद नगर निगम कभी इस पर कोई ध्यान नहीं देता। कई बार इसे लेकर शिकायत भी दी गई है।

वहीं, घटना को लेकर पुलिसकर्मी दयानंद सिंह ने कहा, “हम स्कूटी पर थे और अस्पताल जा रहे थे। चूंकि, नाला खुला था और बारिश के कारण उसमें पानी भर गया था, इसलिए हमें नाले के बारे में पता नहीं चला और स्कूटर सहित उसमें गिर गए। हम दोनों को चोटें आई हैं।”

बीते दिनों मध्य प्रदेश के जावरा क्षेत्र के गांव मावता में एक 50 वर्षीय शख्स औंधे मुंह नाले में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। गांव मावता में रणायरा रोड पर यह नाला है। शख्स का नाम दशरथ था। दशरथ नशे में था और औंधे मुंह गिरने से वह बेसुध यही पड़ा रहा। जानकारी के मुताबिक, दशरथ शराब पीने का आदी था। उसकी शादी भी नहीं हुई थी। वह परिजन के साथ ही रहता था।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments