Sunday, October 2, 2022
HomeUttar PradeshUP News: दोस्त के साथ जंगल गई छात्रा को युवकों ने दबोचा,...

UP News: दोस्त के साथ जंगल गई छात्रा को युवकों ने दबोचा, मारपीट कर फाड़ दिए कपड़े, Video भी किया वायरल – hamirpur girl student beaten molestation tear cloth in jungle viral video up news


हमीरपुर: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के हमीरपुर शहर के सिटी फॉरेस्ट में एक युवक के साथ छात्रा (Hamirpur Girl) को देख आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ डाले। इतना ही नहीं, दरिंदगी कर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार को पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट में यह सनसनीखेज मामला गुरुवार को सामने आया है। यहां एक छात्रा को अपनी जान पहचान वाले युवक के साथ सिटी फॉरेस्ट गई थी, जहां जानकारी होते ही आसपास के मुहल्लों के आधा दर्जन युवक मौके पर पहुंच गए। युवकों ने कपड़े फाड़कर छात्रा को निर्वस्त्र कर दिया औैर उसके साथ दरिंदगी की।

दरिंदगी की वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। मानवता को शर्मसार करने वाली घटना से आसपास के लोग कांप उठे है। इससे पहले मौदहा क्षेत्र में एक दिव्यांग महिला के साथ घर में घुसकर पांच लोगों ने गैंगरेप किया था। हमीरपुर में लगातार हो रही सनसनीखेज वारदात से लोग सकते में है।

रोती रही छात्रा, आरोपी नोचते रहे कपड़े
दरिंगदी के वायरल वीडियो में छात्रा रो रही है, लेकिन किसी को भी उस पर दया नहींआई। युवक उसे घेरकर कपड़े खींचते रहे फिर भी किसी को दया नहीं आई। वीडियो बनाने के दौरान उसकी अस्मत पर युवक वार भी करते रहे। इस घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान की और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस घटना में भागे अन्य आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

पुलिस ने घटना में तीन आरोपियों को दबोचा
सीओ सदर रवि प्रकाश ने बताया कि आज गुरुवार को घटना की सूचना मिलने पर वीडियो के जरिए घटना में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। बताया कि यह घटना मंगलवार को दोपहर सिटी फॉरेस्ट के जंगल मेंं हुई जिसमें छह लोग शामिल थे। लड़की से मारपीट कर कपड़े खींचकर छेड़खानी की गई और वीडियो बनाया गया है। बताया कि घटना की जांच कराई जा रही और फरार अन्य आरोपियों की तलाश भी कराई जा रही है।
रिपोर्ट-पंकज मिश्रा



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments