Sunday, August 14, 2022
HomeUttar PradeshUP News: ओपी राजभर NDA में आएंगे तो बेहतर होगा, अनुप्रिया पटेल...

UP News: ओपी राजभर NDA में आएंगे तो बेहतर होगा, अनुप्रिया पटेल ने कहा- हमने साथ मिलकर किया विकास – anupriya patel invite op rajbhar in nda alliance after clash akhilesh yadav up news


मिर्जापुर: एनडीए की सहयोगी और अपना दल एस की मुखिया केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) को लेकर बयान दिया। रविवार को मिर्जापुर में बात करते हुए कहा कि अगर ओमप्रकाश राजभर एनडीए में आते है तो बेहतर होगा। साथ ही कहा कि एनडीए का कुनबा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इन आठ नौ वर्षो में हमने लगातार देश के विकास में काम किया है और कर रहे है। देश को आत्मनिर्भर बनाने और लोकतंत्र को मजबूत करने की यात्रा में जितने भी साथियों का साथ मिले वह बेहतर ही होगा।

रविवार को मिर्जापुर की सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल पहुंची थी। जहां उन्होंने अपने नव निर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल भी मौजूद थे। कार्यालय के उद्घाटन करने के बाद अनुप्रिया पटेल ने मीडिया से अनौपचारिक बात की।

अनुप्रिया ने कहा, सपा को सोचना होगा मीडिया ने जब अनुप्रिया से ओपी राजभर के बारे में सवाल किया कि, क्या ओपी राजभर एनडीए में आएंगे ? मुस्कुराते हुए उन्होंने जबाब दिया कि अगर ओपी राजभर आएंगे तो बेहतर ही होगा। अनुप्रिया ने कहा कि पिछले आठ नौ वर्षो में हमने निरंतर विकास की योजनाओं को जनता को सौंपने का कार्य किया है। अगर देश को आत्मनिर्भर बनाने की यात्रा में जितने भी साथियों का साथ मिले वह अच्छा ही रहेगा। साथ ही अनुप्रिया ने कहा कि हम भी एनडीए का एक अंग है, एनडीए सरकार बेहतर कार्य कर रही है। साथ ही सपा गठबंधन से दूर हो रहे साथियों को लेकर कहा कि यह उन्हें सोचना होगा। हालांकि उन्होंने गठबंधन पर और किसी तरफ की टिप्पणी करने से इंकार किया।
रिपोर्ट – मनीष सिंह



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments