Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaUP News: अखिलेश ने किया मायावती पर पलटवार, कहा: 'जनता को धोखा...

UP News: अखिलेश ने किया मायावती पर पलटवार, कहा: 'जनता को धोखा देनेवाली भाजपा और उसके नालबद्ध दलों को जनता सबक़ सिखाएगी'


Image Source : PTI
Akhilesh Yadav

Highlights

  • ‘जनता भाजपा और उसके नालबद्ध दलों को जनता सबक़ सिखाएगी’
  • ‘बीजेपी अपने लाउडस्पीकर दलों से अनाप-शनाप बातें कहलवा रही है’
  • ‘विपक्षी दलों की एकजुटता देखकर भाजपा बौखला गयी है’

UP News: मायावती के अखिलेश यादव पर हमला बोलने के बाद अखिलेश यादव ने भी मायावती पर हमला बोला है। अखिलेश ने अपने जवाबी हमले में बसपा, मायावती के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी पर भी कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जनहित वाले दलों की एकजुटता से बीजेपी बौखला गई है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी अपने लाउडस्पीकर दलों से अनाप-शनाप बातें कहलवा रही है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “24 के चुनाव में अपने ख़िलाफ़ जनता के आक्रोश व जनहित में काम करनेवाले दलों की एकजुटता देखकर, भाजपा बौखला गयी है। इसीलिए अपने लाउडस्पीकर दलों से अनाप-शनाप बातें कहलवा रही है। इन लाउडस्पीकरों का माइक कहीं और है। जनता को धोखा देनेवाली भाजपा और उसके नालबद्ध दलों को जनता सबक़ सिखाएगी।”

मायावती ने बोला था सपा और अखिलेश पर हमला 

वहीं इससे पहले मायावती ने ट्विटर पर लगातार तीन ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव और सपा को निशाने पर लिया था। इसके साथ ही वे भारतीय जनता पार्टी पर भी हमलावर हुई हैं। मायावती ने कहा कि सपा अपना जनाधार खोटी जा रही है। मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि,  सपा यूपी में अपना जनाधार खोती जा रही है, जिसके लिए उसका अपना कृत्य ही मुख्य कारण है। परिवार, पार्टी व इनके गठबंधन में आपसी झगड़े, खींचतान तथा आपराधिक तत्वों से इनकी खुली सांठगांठ व जेल मिलान आदि की खबरें मीडिया में आमचर्चाओं में है तो फिर लोगों में निराशा क्यों न हो। 

‘सपा की बीजेपी से मिलीभगत’

इसके साथ ही मायावती ने सपा को बीजेपी के साथ अंदरुनी मिलीभगत का भी आरोप लगाया है। मायावती ने लिखा कि, “साथ ही, सपा की भाजपा के साथ अन्दरुनी मिलीभगत किसी से छिपी नहीं है और यही खास वजह है कि सपा के मुख्य विपक्षी पार्टी होने पर बीजेपी सरकार को यहाँ वाकओवर मिला हुआ है व सरकार को अपनी मनमानी करने की छूट है। इससे आमजनता व खासकर मुस्लिम समाज का जीवन त्रस्त व उनमें काफी बेचैनी।”

Latest Uttar Pradesh News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments