Monday, May 17, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh UP News: अखिलेश का बड़ा बयान, बोले- ग्रामीण इलाकों में जानलेवा साबित...

UP News: अखिलेश का बड़ा बयान, बोले- ग्रामीण इलाकों में जानलेवा साबित हो रही है ट्रांस को लेकर सरकार का ‘झूठ’


अखिलेश यादव ने ग्रामीण इलाकों में फैल रहे कोरोना संक्रमण के लिए योगी सरकार को घेरा है।

अखिलेश यादव ने ग्रामीण इलाकों में फैल रहे कोरोना संक्रमण के लिए योगी सरकार को घेरा है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) ने ग्रामीण क्षेत्रों में को विभाजित -19 परिवर्तन के बढ़ते मामलों को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की वजह से कोरोना ग्रामीण इलाकों में जानलेवा साबित हो रही है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राकेश अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) ने ग्रामीण इलाकों में को विभाजित -19 संक्रमण (कोरोना संक्रमण) के बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर भाजपा सरकार (भाजपा सरकार) का ‘झूठ’ गांव देहात के इलाकों में बेहद जानलेवा साबित हो रहा है। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘उत्तर प्रदेश के गांव-गांव तक कोरोनावायरस संक्रमण का फैलना बहुत चिंताजनक है। गांव-तहसील में जब बुखार की दवाइयों तक की भारी किल्लत है तो ऑक्सीजन, बिस्तर या टीके की क्या उम्मीद की जाए। ‘ इसके साथ सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया, ‘भाजपा सरकार का ये झूठ कि उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का संक्रमण न के बराबर है, ग्रामीण इलाकों में बेहद जानलेवा साबित हो रहा है।’ यूपी सरकार चलेगी 5 मई से विशेष अभियानगौरतलब है कि ग्रामीण इलाकों में कोविद -19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार ने 5 मई से इन क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर जांच अभियान चलाने का फैसला किया है। इस दौरान प्रदेश में सभी ग्राम पंचायतों में टीम भेजकर प्रदेश व्यापी स्क्रीनिंग अभियान चलेगी। इस दौरान खाँसी बुखार और जुकाम जैसे लक्षण वाले लोगों का टेस्ट कर तत्काल उन्हें स्वस्थ करने के लिए भेजा जाएगा। घर में आइसोलेशन की व्यवस्था न होने पर सरकार इसकी व्यवस्था करेगी। बाहर से पंचायत चुनाव में सिर्फ वोट डालने आए लोगों पर कड़ी नजर रहेगी। इसके अलावा सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आवश्यक सुविधाओं से युक्त अस्पताल तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। जबकि मुख्यमंत्री योगी ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि कोविड संक्रमण से हमें गांवों को बचाना होगा। गांवों के प्रति विशेष सतर्कता की जरूरत है। ऐसे में प्रदेश के सभी 97 हजार राजस्व गांवों में विभाजित किए जाने का वृहद अभियान संचालित किया जाएगा। इस संबंध में सभी आवश्यक तैयारी कर ली जानी चाहिए। आरआरटी ​​की संख्या बढ़ाई जाए। निगरानी समितियों से सहायता लें। जो लोग अस्वस्थ हो, पॉजिटिव पाए गो, उन्हें मेडिकल प्रोटोकॉल का कहना है कि उपचार दिया जा रहा है। अस्पताल में एडमिट कराया जाए, क्वारंटीन किया जाएगा। होम आइसोलेशन में रखे गए।








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

2021 वोक्सवैगन टी-आरओसी की भारत में लॉन्च करने के लिए,…

डिजिटल नई दिल्ली। संचार के मामले में नियामक वोक्सवैगन (क्वाक्सवेगन) ने मार्च 2021 में टी-रॉक (टी-रोक) को भारत में इस्तेमाल किया...

छोटे कद का बड़ा धमाल, इन स्‍तंभों में कैमरा ने कहा कि कम माटा

बाजार में तेज गति से चलने वाला ने धमाल मचाते हुए अपने दिमाग को हल्का कर दिया।'' ऐरान ने जहां 20...

Recent Comments