Saturday, May 28, 2022
HomeUttar Pradeshup crime news: Ghazipur News: गाजीपुर में कॉलेज जा रही छात्रा का...

up crime news: Ghazipur News: गाजीपुर में कॉलेज जा रही छात्रा का अज्ञात लोगों ने गला रेता, वाराणसी रेफर – girl student going to college in ghazipur slit throat referred to varanasi


गाजीपुर
गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के गैबीपुर की रहने वाली एक युवती पर जानलेवा हमला करने के बाद हमलावर उसे छोड़कर भाग गए। राहगीरों ने जब घायल लड़की को देखा तो उसके घर वालो को लड़की के बारे में सूचना दी। मामला सैदपुर थाने के गैबीपुर गांव का है। परिजन की तहरीर पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

सोमवार को गैबीपुर की रहने वाली सोनम मौर्या घर से कॉलेज के लिए निकली थी। कुछ अज्ञात लोगों ने रजवारी हवाई पट्टी के करीब युवती का गला रेतने के बाद सड़क किनारे उसे छोड़कर फरार हो गए।

घायल युवती वाराणसी रेफर
घायल अवस्था में पड़ी युवती पर राहगीरों की नजर पड़ी तो उसके घरवालों के बारे में पूछा और फिर युवती के बताने पर उसके भाई राजू मौर्या को युवती के घायल होने की सूचना दी। युवती को ऐंबुलेंस से सैदपुर स्वास्थ्य केद्र भेजा गया, जहां युवती की हालत गंभीर होते देख आगे के इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
सैदपुर कोतवाली प्रभारी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि युवती बीए तृतीय की छात्रा है। वह अपने गांव से आठ किलोमीटर दूर खानपुर थाना क्षेत्र के एक डिग्री कालेज में रोज की तरह पढ़ने गई थी, तब उसके साथ यह घटना घटी। मामले की विवेचना के बाद ही इस केस से जुड़े कई सवालों के जवाब मिल सकेंगे। आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा कायम किया गया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments