Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaUP Crime News: बलिया में युवक ने 7 साल की बच्ची से...

UP Crime News: बलिया में युवक ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार



Youth raped 7-year-old girl in Ballia

Highlights

  • 7 साल की बच्ची से गांव के युवक ने किया रेप
  • बहला-फुसलाकर अपने घर ले जाकर किया घिनौनी करतूत
  • बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में सात साल की एक बच्ची के साथ एक युवक ने बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 25 वर्षीय आरोपी बच्ची के ही गांव का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार उसे विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल भेज दिया गया है। नगरा थाना के प्रभारी देवेन्द्र नाथ दूबे ने शनिवार को बताया कि इस थाना क्षेत्र में सात वर्षीया एक बालिका के साथ उसके गांव के ही रोहित चौहान (25) ने गत पांच सितंबर की शाम को बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार बालिका अपने मकान के दरवाजे पर खेल रही थी।

परिजनों की शिकायत के हवाले से दूबे ने बताया कि रोहित ने बालिका को बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया तथा अपने मकान में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। थाना प्रभारी ने बताया कि बालिका के पिता की तहरीर पर शुक्रवार की शाम रोहित चौहान के विरुद्ध IPC और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 (पॉक्सो एक्ट) की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि बालिका के पिता ने लोकलाज के भय से घटना की सूचना बिलंब से दिया। उनके मुताबिक बालिका को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। 

आगरा में मौलवी ने 10 साल की बच्ची से किया घिनौनी करतूत

आगरा जिले में एक मौलवी में एक 10 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। शिकायत मिलने पर मौलवी को पकड़ लिया गया। ‘‘मौलवी पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) और IPC की धारा-376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।’’ कुमार ने कहा कि शिकायत 3 सितंबर को दर्ज की गई थी। आरोप है कि लड़की एक मस्जिद में नमाज पढ़ने गई थी, तभी मौलवी ने उससे दुष्कर्म किया। मौलवी हाथरस जिले के सादाबाद का रहने वाला है।

Latest Uttar Pradesh News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments